राशन पाकर खुश हुए बच्चे, शचि सिंह ने जरूरतमंद बच्चों के साथ बांटी खुशियां

राशन पाकर खुश हुए बच्चे, शचि सिंह ने जरूरतमंद बच्चों के साथ बांटी खुशियां

राशन पाकर खुश हुए बच्चे, शचि सिंह ने जरूरतमंद बच्चों के साथ बांटी खुशियां



बाराबंकी। 

उप्र एहसास फूड बैंक की बाराबंकी इकाई के 52वें माह का राशन किट जरूरतमंद बेसहारा 70 बच्चो को प्रदान किया गया। राशन वितरण समारोह में एहसास की महासचिव शचि सिंह ने बच्चों से बातें की,उनके साथ खुशियां बांटी और पढ़ने के लिए प्रेरित किया। 

शचि सिंह ने बच्चों को अपने हाथों से राशन किट देते हुए कहा कि इन बच्चों की पढ़ाई में जिस तरह की मदद की आवश्यकता होगी उसे उपलब्ध कराने का प्रयास किया जाएगा। बच्चों की पढ़ाई बाधित नही होनी चाहिए।  फ़ूड बैंक के संयोजक रत्नेश कुमार ने सभी बच्चों को राशन किट देते हुए बच्चों को पढ़ने व आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी। 

फूड बैंक के संयोजक रत्नेश कुमार ने सभी दानदाताओं को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सभी से अपील किया कि जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए यथा सम्भव राशन दान करें।  हमारी टीम जरूरतमंद बच्चों और दानदाताओं के बीच सेतु का काम कर रही है।

 इस अवसर पर चाइल्ड लाइन जिला समन्वयक जियालाल, प्रदीप कुमार, अमित कुमार, उमादेवी, सीमा, जीनत बेबी, फ़कीरेलाल, अंचल कुमार, उपकेंद्र बनीकोडर टीम लीडर अवधेश कुमार, टीम सदस्य राम कैलाश, अखिलेश कुमार, अंजली जायसवाल, वंदना देवी ने बच्चो को बुलाने में योगदान दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel