सांसद लल्लू सिंह ने 10 ग्राम पंचायतों में लोगों से स्थापित किया जनसंवाद

सांसद लल्लू सिंह ने 10 ग्राम पंचायतों में लोगों से स्थापित किया जनसंवाद

विशेष संवाददाता 

मिल्कीपुर, अयोध्या। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी/ सांसद लल्लू सिंह ने जनसंवाद कार्यक्रम के तहत मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के कुमारगंज मंडल मे 10 ग्राम पंचायतों में जनसंपर्क एवं संवाद कार्यक्रम किया। नगर पंचायत कुमारगंज के ग्राम सभा पिठला में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में आप लोगों ने एक गरीब को प्रधानमंत्री बनाया है। उन्हें गरीबी का एहसास है और गरीबों के लिए प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण योजनाओं की शुरुआत की।

जिसका लाभ आज सीधे गरीबों तक पहुंच रहा है। मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। उन्होंने धारा 370 खत्म किया और कश्मीर आज मुख्य धारा में लौटकर विकास के पथ पर अग्रसर है। कभी यह आतंकवाद से ग्रसित रहता था, लेकिन आज वहां पर शांति है। उन्होंने कहा कि प्रभु श्री रामलला का 500 वर्षों का इंतजार खत्म हुआ। भगवान आज अपने भव्य मंदिर में विराजमान है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या को दुनिया का सबसे अच्छा शहर बनाने के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं। चाहे वह प्रयागराज से अयोध्या तक रेलवे लाइन का दोहरीकरण का कार्य हो, अयोध्या के चारों तरफ अच्छी सड़को का निर्माण कार्य एवं दर्शन नगर से अयोध्या तक नया रेल मार्ग बनेगा। प्रधानमंत्री की सोच है कि प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या दुनिया का सबसे अच्छा शहर बने। सरकार द्वारा जितनी योजनाएं चलाई जा रही हैं, उन योजनाओं के जरिए सभी को लाभ मिल रहा है।

उन्होंने पूर्ववर्ती सरकारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग आज जनता के बीच वोट मांगने आ रहे हैं। उनकी सरकारे भी प्रदेश में रही हैं। लेकिन उन्होंने गरीब कल्याण के लिए कोई योजना नहीं चलाई। सिर्फ जाति के नाम पर एक दूसरे को लड़ाया है और परिवारवाद को बढ़ावा दिया है। मोदी जी कहा है कि इस बार 100 दिन तक देश हित में कड़े फैसले लेने वाले हैं। जिससे भारत माता का वैभव हमेशा चमकता रहे।
सासंद लल्लू सिंह ने कहा कि जो देश के बारे में सोचता है, वहीं देश की बात करता है। उन्होंने क्षेत्र के पिठला, पालपुर,घोड़वल, रसूलपुर लिलहा, पाकड़पुर, भखौली, रौतावा, धमथुवा, अकमा में जनसंवाद कार्यक्रम के तहत लोगों से वोट देने की अपील की। इस मौके पर भाजपा नेता परशुराम पांडे, चंद्रबली सिंह, विजय कुमार उपाध्याय अग्गू, शीतला प्रसाद वाजपेई, पवन कुमार उपाध्याय, कुंवरबहादुर मिश्रा, सुरेंद्र प्रताप सिंह, शंभू सिंह, राजेश सिंह, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पवन सिंह, अनित सिंह, राघवेंद्रसिंह विकी, अनूप सिंह रानू, आशीष सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष