अनियंत्रित बालू लदा ट्रक पलटा ड्राईवर बाल बाल बचा खलासी व चालक

अनियंत्रित बालू लदा ट्रक पलटा ड्राईवर बाल बाल बचा खलासी व चालक

अनियंत्रित बालू लदा ट्रक पलटा ड्राईवर बाल बाल बचा खलासी व चालक



रिपोर्ट/राज कुमार शर्मा 

 खजनी /सिकरीगंज।

थाना क्षेत्र के डड़िहथ गांव के समीप सिकरीगंज बेलघाट रोड पर आज सोमवार की रात 4बजे भोर में बालू लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ड्राईवर एवं खलासी बाल बाल बच गए ट्रक पर लदा बालू पूरी तरह से खेत में पसर  गया।

 मिली जानकारी के मुताबिक कुआनो नदी से बालू लेकर आ रहा ट्रक UP53 ET 1510 गोबिंदपुर गांव  से आगे बढ़ा और डड़िहथ के समीप पहुंचा ट्रक  अनियंत्रित होने के बाद  रोड के किनारे पलट गया। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।  ओवर लोड बालू लदे ट्रक के पलटने की वजह  ट्रक छमता से अधिक  बालू लोड   बताया जा रहा है।

ज्ञात हो कि इस समय कुआनों नदी से अवैध रूप से बालू खनन जोर शोर से जारी है। 3 बजे रात से ही ओवर लोड बालू लदे ड्रक का संचालन शुरू हो जाता हैं। बकायदे त्रिपाल से ढक कर  ले जाते है। जिससे ये मालूम न हो कि बालू लादा है ,ओवर लोड के कारण सड़क भी छतिग्रत हो रही है। खास कर बालू की गाड़ियां ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रही है। 

पकड़े जाने की डर से अधिकतर बालू की गाड़ियां भोर में चलती है। खास बात ये है कि ट्रकों पर क्षमता से तीन - चार गुना अधिक बालू ढ़ोया जा रहा है। जो  परिचालन नियम के विरूद्ध है लेकिन वाहन चालकों में पुलिस प्रशासन और कानून का कोई डर नहीं है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel