मौनी अमावस्या पर लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

मौनी अमावस्या पर लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

विभिन्न घाटों पर लोगो ने किया स्नान आलापुर (अम्बेडकर नगर)। थाना क्षेत्र राजेसुल्तानपुर अंतर्गत कम्हरिया घाट व चाडीपुर घाट पर मौनीअमावस्या पर हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने सरजू नदी में आस्था की डुबकी लगाई । इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से भारी संख्या में पुलिस बल थानाध्यक्ष रामलखन पटेल की नेतृत्व में मौजूद रहा।

विभिन्न घाटों पर लोगो ने किया स्नान



आलापुर (अम्बेडकर नगर)। थाना क्षेत्र राजेसुल्तानपुर अंतर्गत कम्हरिया घाट व चाडीपुर घाट पर मौनीअमावस्या पर हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने सरजू नदी में आस्था की डुबकी लगाई । इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से भारी संख्या में पुलिस बल थानाध्यक्ष रामलखन पटेल की नेतृत्व में मौजूद रहा।


कम्हरिया घाट व चाडीपुर घाट पर हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने सरजू नदी मे स्नान कर दान पुण्य किया। दोनों घाटों पर थाना अध्यक्ष राम लखन पटेल पुलिस बल के साथ मेला क्षेत्र का भ्रमण करते रहे ।

वहीं उपजिलाधिकारी आलापुर भरतलाल सरोज व क्षेत्राधिकारी आलापुर जगदीश लाल ने भी घाटों पर पहुंचकर व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। लाखों स्नानार्थियों के रूप में आये श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसका विशेष ध्यान प्रशासन की तरफ से रखा गया। मेला सकुशल संपन्न होने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष