12 चक्का ट्रक सहित 30.750 लीटर विदेशी शराब के साथ ड्राइवर, खलासी सहित दो और व्यक्ति गिरफ्तार

12 चक्का ट्रक सहित 30.750 लीटर विदेशी शराब के साथ ड्राइवर, खलासी सहित दो और व्यक्ति गिरफ्तार

सहरसा में रविवार को उत्पाद विभाग की पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। उत्पाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की पश्चिम बंगाल से 12 चक्का ट्रक से विदेशी शराब की खेप आ रही है। इसी गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भटपुरा गांव मुख्य मार्ग पर गाड़ी की जांच की।

जांच के दौरान जब तलाशी ली गई तो 30.750 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। साथ ही साथ ड्राइवर खलासी सहित दो व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया गया। इसमें दो व्यक्ति जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है।
 
वहीं, आज रविवार को सहायक आयुक्त (मद्य निषेध) संतोष कुमार ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि सूचना मिली थी जो खगड़िया साइड से सिमरी बख्तियारपुर की तरफ छोटी, बड़ी गाड़ी से विदेशी शराब आ रही है। इसी सूचना पर उत्पाद बल को लगाया गया था। जांच के क्रम में एक ट्रक की तलाशी ली गई। जिसमें 30.750 लीटर शराब बरामद किया गया।
 
 सहायक आयुक्त संतोष कुमार ठाकुर
उन्होंने ये भी बताया कि इधर से ये लोग मवेशी लेकर जाता है बंगाल उधर से लौटते समय पुआल से ढक कर शराब लाता था। इस कार्रवाई में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति में में एक ड्राइवर है जिसका नाम सुधीर कुमार है जो सौरबाजर का रहने वाला है दूसरा व्यक्ति खलासी है जिसका नाम मन्नू यादव है जो सौरबाजर का रहने वाला है। तीसरे व्यक्ति का नाम संतोष यादव है जो खगड़िया का रहने वाला है। चौथे व्यक्ति का नाम दुर्बल यादव है, जो सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है। सभी गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024