यह चुनाव संविधान तथा लोकतंत्र बचाने का चुनाव  अखिलेश यादव

यह चुनाव संविधान तथा लोकतंत्र बचाने का चुनाव  अखिलेश यादव

बलरामपुर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को यहां केन्द्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा सावधान हो जाईए, इस बार यह सरकार आ गई तो न देश बचेगा न ही संविधान। उन्होंने कहा कि मंहगाई से लेकर रोजगार और किसानों के मुद्दे पर सरकार ने केवल धोखा दिया है।
 
उन्होंने कहा कि पीडीएफ गठबंधन की सरकार बनी तो किसानों का कर्जा ही नहीं युवाओं को रोजगार और महिलाओं को हर साल एक लाख रुपए मिलेगे गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में अखिलेश यादव ने जनता से सवाल जवाब भी खूब किए। उन्होंने कहा कि अयोध्या से इस सरकार की विदाई का बड़ा संदेश जाना चाहिए।
 
कहा पीडीए नहीं जनता चुनाव लड़ रहे हैं, सातवें चरण तक जनता का गुस्सा भी सातवें आसमान पर होगा। कहा भाजपा ने सिर्फ अमीरों का कर्जा माफ किया है। हमारी सरकार बनी तो हम किसानों का माफ करेंगे। हमारे युवाओं ने मेहनत की, तैयारी की।सालों तक लगे रहे कि उन्हें नौकरी मिलेगी। लेकिन, ये दुर्भाग्य है। इस सरकार में पेपर लीक हो गया।
 
उनकी सारी मेहनत पानी में मिल गई। नौजवानों को भाजपा नौकरी नहीं दे पा रही है। किसानों की बोरी ने इन्होंने पांच किलो खाद चोरी की। फिर से सरकार आई, तो ये लोग 10 किलो चोरी करेंगे। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा किसानों की आय दोगुनी करने की बात करती थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। आज तक कितने किसानों की आय दोगुनी हुई। सिर्फ भाजपा वालों का विकास हुआ।
 
भाजपा काले कानून लेकर आई थी।उन्होंने लोगों से सवाल किया कि मोटरसाइकिल 5 साल पहले कितने में आती थी। डीजल कितना महंगा कर दिया। दवा महंगी कर दी जो पैरासिटामॉल 500 एमजी की आती थी। आज वो भी 650 वाली काम कर रही है।
 
उन्होंने कहा कि खाकी वर्दी वालों को तो जबरदस्ती वैक्सीन लगवा दी।जिन्होंने लगवाई है उनको दिल की बीमारी जल्दी हो रही है। भाजपा ने सबसे चंदा वसूल लिया। इसी वजह से महंगाई है। ये लोग बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले परिवारवाद की बात करते हैं अब यह पीडीए ही मेरा परिवार है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

संसद भवन परिसर से स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियों को शिफ्ट करने को लेकर भडका विपक्ष संसद भवन परिसर से स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियों को शिफ्ट करने को लेकर भडका विपक्ष
स्वतंत्र प्रभात। एसडी सेठी। संसद भवन परिसर में लगी स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियों को शिफ्ट किया जा रहा है। इस...

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel