पीएम मोदी, सीएम योगी की नीतियोें के बूते भाजपा बनायेगी जीत का रेकार्ड- रमाकान्त पाण्डेय   

पीएम मोदी, सीएम योगी की नीतियोें के बूते भाजपा बनायेगी जीत का रेकार्ड- रमाकान्त पाण्डेय   

 बस्ती। लोकसभा चुनाव में बस्ती मण्डल में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी, डुमरियागंज से जगदम्बिका पाल और संतकबीर नगर से प्रवीण निषाद की जीत सुनिश्चित करने के लिये पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकान्त पाण्डेय ने ताकत झांेक दिया है। सोमवार को प्रेस को जारी विज्ञप्ति के  माध्यम से रमाकान्त पाण्डेय ने बताया कि जनता की जुबान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल्याणकारी नीतियां और योगी आदित्यनाथ की जन केन्द्रित सरकार की प्रभावी योजनायें हैं।
 
मतदाता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को उत्सुक हैं और भाजपा बस्ती मण्डल के तीनों सीटों पर भाजपा जीत का रेकार्ड बनायेगी। भाजपा नेता रमाकान्त पाण्डेय ने कहा कि विपक्ष के वायदों पर जनता को भरोसा नहीं हैं जबकि पीएम मोदी की गारन्टी लोगों की जुबान पर है। शौचालय, आवास, ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युतीकरण और बेहतर बिजली की आपूर्ति, पात्रों को निःशुल्क अनाज, हर घर को नल और जल योजनाओं ने मतदाताओं का भरोसा जीत लिया है। कहा कि विपक्षी आरक्षण और संविधान को लेकर मतदाताओं को बरगलाने की कोशिश भलें करें किन्तु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि जब तक वे हैं संविधान और आरक्षण के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने पायेगा।
 
बताया कि यह चुनाव नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के विश्वास पर लड़ा जा रहा है। विजय सुनिश्चित है। भाजपा नेता रमाकान्त पाण्डेय ने बस्ती के कप्तानगंज के अनेक गांव, सिद्धार्थनगर के बांसी, डुमरियागंज, इटवा, संतकबीर नगर के खलीलाबाद के साथ ही अनेक स्थानों पर मतदाताओें से सीधा सम्पर्क किया। प्रचार के दौरान उन्होने डुमरियागंज के प्रत्याशी जगदम्बिका पाल से शिष्टाचार भेंट भी किया।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel