इंडिया गठबंधन प्रत्यासी रमेश चंद्र बिंद ने किया जन संपर्क

कड़कड़ाती धूप तापमान लगभग 45 डिग्री में भी समर्थक डटे रहे

इंडिया गठबंधन प्रत्यासी रमेश चंद्र बिंद ने किया जन संपर्क

जमुई, मीरजापुर। इंडिया गठबंधन के प्रत्यासी रमेश चंद्र बिंद शनिवार को चुनार विधान सभा में जन संपर्क किया। जन संपर्क में सभी तबके के प्रताणित लोग भारी जनसंख्या में लोकप्रिय सांसद रमेश बिंद  को सुनने के लिए कड़कड़ाती धूप में जुटे रहे। समर्थको में छात्र किसान मजदूर गृहणी सभी मौजूद थे। जनता केंद्र सरकार और वर्तमान सांसद अनुप्रिया से नाराज हैं ।सभी का कहना था अपने वर्तमान सांसद को  कि जब चुनाव आता है तभी दिखाई देती है उसके बाद जनता किस समस्या में है कभी सुनने तक नहीं आती। हम लोग के साथ केवल छलाव किया जाता रहा हैं और हमारे मूलभूत सुविधाओं से हम लोग को वंचित रक्खा जा रहा हैं।
 
गृहण का कहना था कि आज रसोई गैस भरवाना हम गृहणी के बजट में नही बच्चो के शिक्षा के लिए कापि किताब पर भी जीएसटी देना पड़ रहा है। वही किसान को अपने फसल की उचित मूल्य नहीं मिल पा रही हैं। छात्र सरकार पर करारी प्रहार करते हुए कहा ऐसी सरकार आज तक नही देखा। खुद पेपर लीक कराती हैं और बोलती हैं कि कानून लायेंगे ऐसे में हम छात्रों को इस सरकार में नौकरी मिलना असंभव प्रतीत होता है।मजदूर कल्लू राम ने कहा कि चुनार का पत्थर आराड़ जब चालू था तब केवल पत्थर की पटिया को इधर से उधर लगाकर दिन भर में कम से कम 400-500 कमा लेते थे और परिवार चल जाता था। वर्तमान सांसद का कभी इस पर ध्यान नहीं गया।
 
और हम मजदूर एक एक दाना के लिए रोज यहा वहा भटक रहे हैं परिवार चलाना मुस्किल हो गया है इन 10 साल में जिस तरह महंगाई बढ़ी है कि हम लोग मर भी नहीं सकते और जी भी नहीं सकते। सुनील सिंह पटेल ने कहा कि आज विपक्ष विकाश गिनवाती हैं मेडिकल कालेज बनवाया में पूछता हूं की यहां गरीब प्राइमरी में पढ़ा नही पा रहे हैं इस महंगाई से तो मेडिकल कालेज में क्या पढ़ा पाएंगे ये सब अमीरों की सरकार है केवल अमीरों के लिए कर रही हैं। सुनील कुमार पटेल ने वर्तमान सांसद पर टिप्पणी करते हुए कहा 69000 हजार टीचर भर्ती में हमारे अन्य पिछड़ा वर्ग के 18000 सीट जनरल वर्ग को  दिया गया और ये चुप रही। कुर्मी समाज से आने वाली केवल कुर्मी वोट से मतलब है इन्हे समाज से नही।चुनार के लिए 10 सालो में कुछ नहीं किया गया।
 
मिर्जापुर को मिर्जापुर का लाल चाहिए तभी विकास हो पाएगा। बाहरी क्या समझे मिर्जापुर की जनता की समस्या उनको केवल अपनी जेब भरनी है। सांसद रमेश चंद्र बिंद ने आश्वासन दिया कि हम आपके बेटे है और अपने बेटे को आशीर्वाद दीजिए माई चाचा दादा ताऊ मैं अपने मिर्जापुर की धरती के लिए आपके विकाश के लिए आपके साथ दिन रात खड़ा रहूंगा और आप सभी को आपके हो रहे हनन को संसद में उठाएंगे और आपका हक जरूर दिलवाएंगे। छोटे लाल पटेल,गिरधारी पटेल,अंशु राज पटेल, नील सिंह पटेल,राकेश कुमार बिंद, दिवाकर दुबे, संकठा चौबे, हजारों समर्थक डटे रहे।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024