इलाहाबाद हाईवे पर दो ट्रकों की भिड़ंत एक की जलकर मृत्यु 

एक ट्रक राजस्थान से वाराणसी  जा रहा था।

इलाहाबाद हाईवे पर दो ट्रकों की भिड़ंत एक की जलकर मृत्यु 

एक बुरी तरह से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर। आज सुबह तड़के इलाहाबाद हाईवे पर अहिरवां चौकी क्षेत्र में दो ट्रकों के आमने-सामने टकरा जाने से भयंकर आग लग गई जिसमें एक चालक की मृत्यु हो गई तथा दूसरा बुरी तरह से जल कर घायल हो गया जिसे कांशीराम अस्पताल भेजा गया है।

सहायक पुलिस आयुक्त चकेरी दिलीप कुमार सिंह द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज दिनांक 20.05.2024 को सुबह करीब 04:30 बजे सूचना मिली कि थाना चकेरी अन्तर्गत अहिरवां चौकी क्षेत्र मे हाइवे पर 2 ट्रक आपस में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। एक ट्रक में आग लगने से राजस्थान से वाराणसी जा रही ट्रक का मुख्य चालक जल गया है जिसे कांशीराम हॉस्पिटल भेजवाया गया, अन्य एक चालक की जलकर मृत्यु हो गयी है। स्थानीय पुलिस द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। शान्ति व्यवस्था बनी हुई है। 

दुर्घटना ग्रस्त ट्रकों को क्रेन के द्वारा हटवाकर रास्ता चालू कराया गया।‌ फायर ब्रिगेड ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel