अल्पसंख्यक सम्मेलन में खादिम हुसैन ने दिखाई ताकत

 भारतीय जनता पार्टी बस्ती का जिला अल्पसंख्यक सम्मेलन संपन्न

अल्पसंख्यक सम्मेलन में खादिम हुसैन ने दिखाई ताकत

बस्ती। बस्ती जिले में आज भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय सभागार में पार्टी के अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं और समर्थकों का एक सम्मेलन आयोजित किया गया, सम्मेलन को मुख्य अतिथि के रूप में मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष कुंअर बासित अली ने संबोधित किया, अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सभी वर्गों का सम्मान हुआ है ,सरकार की योजनाओं का लाभ सभी वर्गों के साथ-साथ बड़े पैमाने पर मुस्लिम समाज के लोगों को भी मिल रहा है।  
 
शासन की जितनी योजनाएं चल रही है उनमें सर्वाधिक लाभ मुस्लिम समाज का हो रहा है, देश में और प्रदेश में कहीं भी देंगे नहीं हो रहे हैं, मुसलमानो की जान माल इज्जत आबरू की हिफाजत हो रही है, देश और प्रदेश में अमन चैन कायम है, मुसलमान तरक्की कर रहा है  उन्होंने सम्मेलन में आए सभी लोगों से  नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और मा.हरीश द्विवेदी  को तीसरी बार सांसद बनने का आवाहन किया ।
 
इस सम्मेलन को प्रमुख रूप से पार्टी के वरिष्ठ नेता  खादिम हुसैन,  जिला अध्यक्ष आलम चौधरी, वरिष्ठ नेता मोहम्मद शमीम उर्फ बब्बू खान, महासचिव मुनव्वर हुसैन, गुलाब अहमद, हाजी रफीक अंसारी, मौलाना रहमत अली, सलमान फारसी सहित कई लोगों ने संबोधित कियासम्मेलन में प्रमुख रूप से प्रधान एजाज अहमद  शौकत अली, मोहम्मद वसीम ,इरफान अहमद, रहमतुल्लाह ,मोहम्मद नसीम ,मोहम्मदकलीम ,सुल्तान अहमद ,अनवर शाह, अखलाक हुसैन ,मोहम्मद इमरान, गुड्डू खान ,मोहम्मद मुनीर सहित हजारों की संख्या में मुस्लिम समाज के सम्मानित लोग मौजूद थे, कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष आलम चौधरी और संचालन महामंत्री मुनव्वर हुसैन ने किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024