इंडिया गठबंधन की सरकारबनी तो गरीबों के खातों में खटाखट खटाखट एक लाख रुपए डाले जाएंगे। राहुल गांधी।

मोदी 10 उद्योगपतियों को करोड़पति बनाए हैं मेरी सरकार करोड़लोगों को लखपति बनाएगी।

इंडिया गठबंधन की सरकारबनी तो गरीबों के खातों में खटाखट खटाखट एक लाख रुपए डाले जाएंगे। राहुल गांधी।

प्रयागराज। आज राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने इलाहाबाद लोकसभा सीट से करछना विधानसभा में रोड शो किया और लाखों की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने 10 उद्योगपतियों को करोड़पति बनायाहै में री सरकार एक करोड़ लोगों  को लखपति बनाएगी देश के हर गरीब परिवार के मुखिया के खाते में हर साल₹100000 रुपएखटाखट डाले जाएंगे।
 
श्री राहुल गांधी  इंडिया गठबंधन केप्रत्याशी उज्जवल रमण सिंह के समर्थन में भारी जन समूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा यह जन सेलाब उज्जवल रमन सिंह को 5 लाख वोटो के अंतर से विजई बनाएगी।
 
 उन्होंने कहा कि मैं मोदीसे बहा करने की चुनौती स्वीकार की लेकिन वहभाग गए। उन्होंने कहा कि उनकी योजना केवल पूजी पत्तियों के लिए बनाई गई थी ।उन्होंने जीएसटी नोटबंदी लागू करके छोटे वपारियों को तवाह करदिया हम उनको मदद करके पुनः  मजबूत करेंगे किसानों का कर्जमाफ करेंगे और मनरेगा की मजदूरी₹400 करेंगे उन्होंने कहाकि इस देश के गरीबों को न्यायदिलाना  इंडिया गठबंधन का संकल्प है।
 
 इस अवसर पर सपाके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा उज्जवल रमण को रिकॉर्ड मतों से विजई बनाइए ।और इस क्षेत्रका विकाश दोगुनी गति से होगा उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी धर्मके नाम पर समाज को बांटने का काम किया और नफरत फैलाया जिससे देश कमजोर हुआ। इस अवसर पर समाजवादीपार्टी के दिग्गजनेता पूर्वसांसद कुंवर रेवती रमण तथा प्रत्याशी उजवल रमण सिंह भी उपस्थित थे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024