अगस्त 2024 में ऑस्ट्रेलिया में एंटरटेनर्स टूर की अध्यक्षता करेंगे Akshay Kumar 

अगस्त 2024 में ऑस्ट्रेलिया में एंटरटेनर्स टूर की अध्यक्षता करेंगे Akshay Kumar 

अक्षय कुमार एक बार फिर बहुप्रतीक्षित द एंटरटेनर्स टूर की सुर्खियां बनेंगे। यह कार्यक्रम इस साल अगस्त में ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अक्षय के अलावा नोरा फतेही, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, एलनाज नोरौजी, सोनम बाजवा और स्टेबिन बेन जैसी हस्तियां भी साथ होंगी। पिछला सीज़न 2023 में उत्तरी अमेरिका में हुआ था और शानदार रूप से सफल रहा था। इस साल, द एंटरटेनर्स टूर अगस्त में वापस आएगा।

एक बार फिर अक्षय कुमार इसकी कमान संभालेंगे। एक बार फिर, ये हस्तियां लाइव दर्शकों के सामने शानदार प्रदर्शन करेंगी और वैश्विक क्षेत्र पर अपनी छाप छोड़ेंगी। वर्ल्ड टूर का दूसरा सीज़न मेलबर्न और सिडनी में होगा। इसके अलावा, काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार ने आखिरकार जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक द्वारा साझा किए गए एक स्पष्ट वीडियो में, बॉलीवुड स्टार को शूटिंग के बीच अजमेर में रेलवे खिलाड़ियों के साथ वॉलीबॉल खेल का आनंद लेते देखा गया। इसी का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था।

पहली जॉली एलएलबी फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। इसका सीक्वल 2017 में सिनेमाघरों में आया था। पहली फिल्म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में थे। सीक्वल में अक्षय कुमार ने अरशद वारसी की जगह ली। उनके साथ हुमा कुरेशी भी शामिल थीं।

कथित तौर पर, तीसरी किस्त में, अक्षय कुमार और अरशद वारसी आमने-सामने होंगे, जबकि सौरभ शुक्ला जज के रूप में अपनी भूमिका दोहराएंगे। एक सूत्र ने पहले पिंकविला को बताया था यह मूल रूप से जॉली बनाम जॉली है, और पूरी कास्ट जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी के लिए इस महत्वाकांक्षी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित है। टीम अभी भी जॉली एलएलबी 3 या जॉली बनाम जॉली नामक दो शीर्षकों पर विचार कर रही है, और घोषणा के करीब इस पर निर्णय लिया जाएगा।


इससे पहले, हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अरशद ने जॉली एलएलबी 2 में एमआईए जाने के पीछे का कारण बताया। “मुझे कोई जानकारी नहीं है। मुझे लगता है कि निर्माता फिल्म को बेहतर बनाना चाहते थे। मुझे याद है कि मैंने सुभाष (कपूर, निर्देशक) से भी कहा था, 'आपको इसे अक्षय के साथ करना चाहिए।

यदि आप अदालत कक्ष में भीड़ दिखाना चाहते हैं, तो मेरे साथ यह 500 होगी; अक्षय के साथ तुम्हें 5000' मिलेंगे। कहीं न कहीं, प्रोडक्शन के लोगों को एहसास हुआ, 'चलो एक बड़ा सितारा लें'। लोगों ने मुझे देखना पसंद किया, इसलिए मैं वापस आ गया हूं।' लोगों को मुझे और अक्षय को देखकर मजा आएगा।

'' फिलहाल जॉली एलएलबी 3 की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। जॉली एलएलबी 3 के अलावा अक्षय के पास सरफिरा, हाउसफुल 5, वेलकम टू द जंगल भी आने वाली है।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

संसद भवन परिसर से स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियों को शिफ्ट करने को लेकर भडका विपक्ष संसद भवन परिसर से स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियों को शिफ्ट करने को लेकर भडका विपक्ष
स्वतंत्र प्रभात। एसडी सेठी। संसद भवन परिसर में लगी स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियों को शिफ्ट किया जा रहा है। इस...

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel