कुशीनगर : ढलते शाम पहुंचे एसपी मौर्य को फूलों से नवयुवक युवाओं ने लाद दिया

जटहां बाजार में जनसंपर्क माध्यम से पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य नुक्कड़ सभा को किया संबोधित

कुशीनगर : ढलते शाम पहुंचे एसपी मौर्य को फूलों से नवयुवक युवाओं ने लाद दिया

कुशीनगर। वक्त था 20 मई दिन सोमवार की ढलते शाम जब लोकसभा कुशीनगर 65 के प्रत्याशी आरएसएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य जन संपर्क के माध्यम से जटहां बाजार में पहुंचे तो नवयुवक युवाओं ने फूल मालाओं से जमकर स्वागत अभिनंदन किया।
इस अवसर पर मौर्य ने सम्मान से अविभूत हुए नुक्कड़ सभा में क्षेत्र से आए दुकानदार और जरूरत मंदों की भीड़ उमड़ गई। भीड़ देख गदगद स्वामी प्रसाद मौर्य ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी तबसे युवा बेरोजगार हो गए, महंगाई की मार से आम जनता का जीना दुर्भर हो गया हैं, जीएसटी के नाम पर आपसे छोटी से चीजों पर आपसे टैक्स वसूला जा रहा हैं, किसानों का लाभकारी मूल्य का वादा करने वाले सरकार के लोग आज तक लाभकारी मूल्य नही दिए अलबत्ते समर्थन मूल्य की मांग की उस पर बर्बर लाठिया बरसाई गई, उन्होंने आगे कहा कई गांवो में गया तमाम लोगो ने कहा भैया छुट्टा जानवर से हमारी फसल नही बच रही हैं , भाजपा सरकार तिगड़म के चलते हर जिले हर तहसील हर ग्राम में किसानों की फसल चट करके सफाचट कर दे रही हैं, इस सरकार ने व्यापारियों को भी नही छोड़ा जिसने कभी वोट और नोट दोनो दिया था उन व्यापारियों को भी पहले बीएसपी का भय दिखाकर इनका आर्थिक शोषण किया अब ईडी के माध्यम से इनकी कमर तोड़ने की तैयारी चल रही रही हैं, भाजपा सरकार में माननीय प्रधानमन्त्री जी कहते हैं मैं देश का चौकीदार हूं चौकीदार के रहते कोई परिंदा पर नही मार सकता, लेकिन चौकीदार कितना भ्रष्ट हैं इसका खुलासा सुप्रीम कोर्ट ने किया हैं, इलेक्ट्रोल बॉन्ड के माध्यम से 13 हजार लाख रुपया डकार गए उन्होंने आगे कहा एक हफ्ता पहले माननीय प्रधानमन्त्री जी के नाक का बाल नीरव मोदी को एक सप्ताह पहले 7 मई को पत्रकारों ने पूछा 13 हजार लाख करोड़ रुपया घोटाला करके भारत छोड़कर भागे क्यों तो उसने उत्तर दिया मैं भागा नही भगाया गया, क्योंकि इस 13 हजार लाख करोड़ के घोटाले में मेरा हिस्सा 32 फीसदी हैं , 68 फीसदी पैसा भाजपा के बड़े बड़े नेताओं ने बंदरबांट किया, उन्होंने आगे कहा 2014 के पहले कपड़े जूते पर कोई जीएसटी नही था आज जीएसटी के नाम पर वसूले जा रहे हैं, पहले किसान कृषि से संबंधित कोई सामान लेता था जीएसटी टैक्स नही देना पड़ता था अब देना पड़ रहा है, बाजार में दूध दही पनीर मठ्ठा भी लेते है तो आज उसपर भी टैक्स देना पड़ रहा है।
उन्होंने कहा सरकार को बच्चो को निःशुल्क शिक्षा देना चाहिए, ऐसा संविधान निर्देशित करता हैं लेकिन आज छोटे छोटे बच्चों के किताब कापी पेंसिल रबर पर भी जीएसटी लगता हैं। उन्होंने कहा हमारे कहने का मतलब देश की जनता की गाढ़ी कमाई को लुटा जा रहा है। नौजवानों को नौकरी नही मिल रही हैं, सरकार के पास पैसा नही हैं, सरकारी नौकरियों में पेंशन देने के नाम पर सरकार के पास पैसा नहीं, किसानों के कर्ज माफ करने के नाम पर कहते हैं सरकार के पास पैसा नहीं, विकास के नाम पर पैसा नही फिरभी 28 लाख हजार करोड़ रुपया मोदी ने 55 देश के उद्योग पतियों का कर्जा चुटकी बजाकर माफ कर दिया, अडानी अंबानी जैसे, लेकिन बेरोगारो, किसानों के लिए पैसा नही हैं । उन्होंने ने भाजपा सरकार पर तमाम आरोपों प्रत्यारोपों का बाद उन्होंने में कहां चीनी का कटोरा कहे जानें वाले जनपद कुशीनगर गन्ना बाहुल्य क्षेत्र हैं और राष्ट्रीय समाज शोषित पार्टी का चुनाव निशान गन्ना किसान हैं, यदि आपने जीतने का हमे मौका दिया तो निश्चित रूप से आपका सेवक स्वामी प्रसाद मौर्य लोकसभा सभा क्षेत्र का ऐतिहासिक विकास कराएंगे, यह मेरा वादा हैं।
 
इस अवसर पर डॉ दयानंद गुप्ता, सोनू रौनियार, तायचून रौनियार, संतोष जायसवाल, गोल्डन, जिलाध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद, सुरेश भारती, वरिष्ठ नेता नरेंद्र यादव सहित भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024