केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने झोंकी अपनी पूरी ताकत 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने झोंकी अपनी पूरी ताकत 

अंबेडकर नगर। लोक सभा चुनाव के छठवें चरण की प्रचार के अन्तिम दिन 23 मई को जिला मुख्यालय स्थित विख्यात शिव बाबा के प्रांगण में आ रहे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री के रैली की तैयारी के लिए लोक सभा क्षेत्र की पांचों विधान सभाओं में युद्ध स्तर पर भाजपा ने बैठकें कर कार्यकर्ताओं को रैली से संबंधित जिम्मेदारी दी।
 
लोक सभा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय ने बेवाना मण्डल की शक्ति केंद्र अशरफाबाद में जिला सह मीडिया प्रभारी बजरंगी पाठक के संयोजन में चौपाल कर 23 मई की विशाल रैली में शामिल होने के लिए पूरी ताकत झोंकने का आवाहन करते हुए कहा कि बेवाना मण्डल से भाजपा के चुनाव चिन्ह पर भारी संख्या में बटन दबे इसके लिए एक एक घर पर जा कर जनता से आशिर्वाद मांगने का कार्य कार्यकर्ता करें। कहा कि भाजपा के पक्ष में मतदान राष्ट्र और राष्ट्र के विकास के लिए जरूरी है।
 
भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन में भाजपा क्षेत्रीय महामंत्री विजय प्रताप सिंह ने लोक सभा प्रभारी धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू, भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी की उपस्थिति में लोक सभा क्षेत्र की 24 सांगठनिक मंडलों में लगाए गए वरिष्ठ प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक कर चुनावी कार्यों से संबंधित जिम्मेदारी सौंपी गई।बैठक को सम्बोधित करते हुए क्षेत्रीय महामंत्री विजय प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्र के सम्मान, सनातन संस्कृति की रक्षा औरसमाज के अंतिम पायदान पर निवास करने वाले गरीब परिवारों की समृद्धि के लिए किए गए कार्यों से भाजपा 400 पार साइटों को जीत कर 4 जून को सत्ता में तीसरी बार आयेगी और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे।
 
जनता का पूर्ण समर्थन भाजपा प्रत्याशियों को मिल रहा है।लोक सभा प्रभारी धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू और भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी ने कहा कि भाजपा के पक्ष में चल रही आंधी से भाजपा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे। कहा कि 23 मई को गृह मंत्री अमित शाह की रैली में उमड़ने वाली जन सैलाब विपक्ष को चुनाव के पहले ही रितेश की जीत पक्की कर देगी।
 
गृह मंत्री अमित शाह के रैली की तैयारी के लिए केंद्रीय लोक सभा चुनाव कार्यालय अकबरपुर में विधान सभा चुनाव संचालन समिति की बैठक विधान सभा प्रभारी मनोज मिश्र की अध्यक्षता और संयोजक आदर्श चौधरी के संचालन एवम प्रवासी हरि ओम शर्मा,चेयर मैन चंद्र प्रकाश वर्मा,ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि आनंद वर्मा,भाजपा नेता मनोज गुप्ता गुड्डू,मण्डल अध्यक्ष शशि द्विवेदी, अरविंद सिंह डिंपू,शिव पूजन राजभर, पंकज प्रजापति की उपस्थिति में सम्पन्न हुई। उपरोक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने जारी विज्ञप्ति में दी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel