रामायण की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर ने नए हेयरस्टाइल के साथ ढाया कहर 

रामायण की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर ने नए हेयरस्टाइल के साथ ढाया कहर 

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर  इस समय बहुप्रतीक्षित रामायण की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में एक ताजा हेयरकट को फ्लॉन्ट किया, जिसमें सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक नई तस्वीर में उनकी तेज जॉलाइन दिखाई दे रही है। प्रशंसकों ने अभिनेता के नए लुक की प्रशंसा के साथ टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी।

आलिम द्वारा पोस्ट किए गए स्नैपशॉट में, रणबीर साफ-सुथरे बालों के साथ क्लीन शेव दिखाई दे रहे हैं। काली टी-शर्ट और शेड्स पहने हुए, वह दर्पण में देखता है और आलिम उस क्षण को कैद कर लेता है। आलिम ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "R A N B I R K A P O R।" जबकि रणबीर नितेश तिवारी की उत्सुकता से प्रतीक्षित रामायण पर चर्चा करते हैं, प्रशंसक उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर, एनिमल की अगली कड़ी,

एनिमल पार्क का उल्लेख करने से खुद को नहीं रोक सके। एक उत्साही ने टिप्पणी की, "एनिमल 2 लोड हो रहा है।" एक अन्य फैन ने रणबीर की आने वाली फिल्मों का जिक्र करते हुए लिखा, 'यह फिल्म इंटरनेट तोड़ देगी।' रणबीर के लुक की तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा, "दुनिया तैयार नहीं है.. बन्नी..." एक और फैन ने लिखा, "भाई की जॉलाइन चाकू से भी तेज है।"

इससे पहले, एनिमल और रामायण के लिए रणबीर के कठोर वर्कआउट की झलकियाँ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर शिवोहाम ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता की फिटनेस यात्रा का दस्तावेजीकरण किया, जिसमें रणबीर के परिवर्तन का श्रेय उनके अटूट दृढ़ संकल्प और समर्पण को दिया गया।

शिवोहाम ने व्यक्त किया, “फिर से, यदि आपके पास लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए इच्छाशक्ति, अनुशासन, निरंतरता और आग नहीं है, तो कोई भी योजना और संरचना मदद नहीं करेगी। यह एक खूबसूरत यात्रा थी और मैं आपको #रणबीरकपूर को अगली ब्लॉकबस्टर सफलता #रामायण #रामायणदफिल्म .#एनिमल #एनिमलमूवी के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

रामायण और एनिमल पार्क के अलावा रणबीर संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में नजर आएंगे। इस पीरियड रोमांटिक ड्रामा में उनकी पत्नी और अभिनेता आलिया भट्ट और विक्की कौशल भी हैं।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष