ओम प्रकाश राजभर का सपा-कांग्रेस पर कसा तंज राहुल अखिलेश को बच्चा और खुद को बताया चच्चा

ओम प्रकाश राजभर का सपा-कांग्रेस पर कसा तंज राहुल अखिलेश को बच्चा और खुद को बताया चच्चा

बस्तीl बस्ती जिले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बस्ती के दो स्थानों पर चुनावी जनसभा को संबोधित किया। भाजपा प्रत्याशी सांसद हरीश द्विवेदी के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए मतदाताओं के समक्ष बात रखी। मतदाताओं से कहा कि जो रुपये बांटने आए, उसका रुपया छीनकर रख लो। कुछ पुलिस को दे दो। शराब बांटने आए तो ले लो और कमल का बटन दबा दो।
 
कांग्रेस नेता राहुल और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा और कहा कि यह दोनों बच्चा हैं, हम उनके चच्चा हैं। चुटीले अंदाज में पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी के कामों की तारीफ की। उनकी जनसभा कुदरहा विधानसभा क्षेत्र के पाऊं और सदर विधानसभा क्षेत्र के वाल्टरगंज के भरौली बाबू गांव में हुई।वही पांऊ में सोमेश्वरनाथ मंदिर के मैदान में भाजपा के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कांग्रेस और सपा पर जमकर तंज कसे। कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा की सरकारों ने सिर्फ दलित और पिछड़ों का हक छीनने का काम किया है। इन पार्टियों को राजभर समाज की याद सिर्फ चुनाव में आती है।
 
मोदी और योगी सरकार ने महाराज सुहेलदेव के नाम से आजमगढ़ में विश्वविद्यालय खोला। महाराज सुहेलदेव एक्सप्रेस और डाक टिकट भी जारी किया। नरेन्द्र मोदी की सरकार में बिजली का बिल माफ हो जाएगा। उन्होंने खुले शब्दों में कहा कि यदि 10 लाख रुपये बांटने आए तो रुपया ले लो। नौ लाख रुपये आपस में बांट लो। एक लाख रुपये पुलिस को बुलाकर दे दो और नोट बांटने के आरोप में गिरफ्तार करा दो। शराब बांटने आए तो पुलिस के हवाले कर दो। पूछने आए तो कहो नशे में कर दिया। इस पर जनसभा में हंसी के फौव्वारे छूट गए। पूर्व कैबिनेट मंत्री राजकिशोर सिंह ने भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगा। सांसद हरीश द्विवेदी ने आभार जताया। पूर्व विधायक रवि सोनकर, ब्लॉक प्रमुख अनिल दुबे, रघुनाथ सिंह, ब्रह्मदेव यादव देवा, वृंदावन चंद्रभान पांडेय, आसमान सिंह आदि मौजूद रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel