बेसुरा और इंस्टा रील पर Bado Badi का गायक कौन, एक्ट्रेस ने कहा मैं बर्बाद हो गयी

बेसुरा और इंस्टा रील पर Bado Badi का गायक कौन, एक्ट्रेस ने कहा मैं बर्बाद हो गयी

जब पौरुषता की बात आती है तो इंटरनेट निश्चित रूप से एक जंगली सवारी है। कच्चा बादाम से लेकर जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार तक, कई आकर्षक गानों ने अतीत में सबका ध्यान खींचा, जिससे इसके गायक वायरल हो गए। यदि आप इंस्टाग्राम रील्स का आनंद लेते हैं, तो आपके फ़ीड ने आपको पाकिस्तानी गायक चाहत फतेह अली खान से परिचित कराया होगा। वो बदो-बदी खाना गाकर काफी मशहूर हो रहे हैं। ये गाना सुरीला गाने सुनने वाले लोगों के कान को चीर सकता है। ये आपको इरिटेट होने पर मजबूर कर देगा।

अपने दमदार म्यूजिक वीडियो के लिए लोकप्रिय चाहत फतेह अली खान ने अपने हालिया गाने 'ओए होए-ओए होए बदो बदी' से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। मूल रूप से बनारसी ठग में मुमताज़ के लिए नूरजहाँ द्वारा गाया गया यह गाना अप्रैल 2024 में यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था। इसमें चाहत फतेह अली खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वाजधन राव रंगहार हैं, और इसे पहले ही 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

वाजधन राव रंगहार ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि इस गाने ने उनका करियर बर्बाद कर दिया है। दुर्भाग्य से, मैंने हताशा के कारण गाने में प्रदर्शन किया। लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि मैं इस गाने में काम करने के लिए क्यों राजी हो गयी। मैंने जवाब दिया कि मेरे पास ईद के लिए कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं और यह चोरी करने से बेहतर है।

लाहौर में काशिफ राणा के रूप में जन्मे 56 वर्षीय चाहत फतेह अली खान 2020 में महामारी के दौरान प्रसिद्धि के लिए बढ़े। उनके गानों ने मीम फेस्ट को बढ़ावा दिया, जिससे उन्हें जानी की शाह, पब्लिक डिमांड विद मोहसिन अब्बास हैदर, ऑनेस्ट ऑवर पॉडकास्ट और कई अन्य पाकिस्तानी टॉक शो का हिस्सा बनाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें आईपीपीए अवॉर्ड्स 2023 में भी इनवाइट किया गया था।


चाहत ने अपनी नई रिलीज ये जो प्यारा पीएसएल है से सुर्खियां बटोरीं। फ़िज़ा रियाज़ और वजाहत खान के साथ पीएनएन के साथ एक साक्षात्कार में, 'क्रिंज' गायक ने दावा किया कि गीत लिखने, संगीतबद्ध करने, रिकॉर्ड करने और रिलीज़ करने में उन्हें एक सप्ताह का समय लगा।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024