किसानों की समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन सुनील ने किया कोल तहसील पर प्रदर्शन

किसानों की समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन सुनील ने किया कोल तहसील पर प्रदर्शन

अलीगढ़- आज दिनांक 20मई 2024 को भारतीय किसान यूनियन सुनील के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह के आहवान पर प्रदेश अध्यक्ष रंजीत चौधरी के नेतृत्व में किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर एकदिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। भाकियू सुनील के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील ने बताया कि इस भीषण गर्मी में पीड़ित किसान जब अपनी समस्याओं को लेकर एसडीएम कोल से मिलने के लिए आते हैं तो ना एसडीएम अपनी ऑफिस में मिलते हैं। 

और ना ही अपना सीयूजी फोन उठाते जिसको लेकर भारतीय किसान यूनियन सुनील के पदाधिकारी और आक्रोशित किसानों ने आज एसडीएम कार्यालय के सामने फर्श बिछाकर धरना प्रदर्शन प्रदर्शन शुरू कर दिया तो एसडीएम और तहसीलदार धरना दे रहे किसानों के पास पहुंचे और अपने कार्यालय में समस्याएं सुनकर सभी के निस्तारण का आश्वासन दिया तब सुखरावली, देवसेनी, हरदुआ के पीड़ित किसानों को लेकर भाकियू का प्रतिनिधि मंडल एसडीएम ऑफिस पहुंचा तो एसडीएम ने तत्काल किसानों की सभी समस्याओं का दो दिन में निस्तारण करने का आश्वासन दिया तब उसके बाद किसानों ने धरना प्रदर्शन समाप्त किया।

भारतीय किसान यूनियन सुनील के राष्ट्रीय महासचिव ठाकुर अर्जुन सिंह ने कहा है कि इस सरकार में किसानों का उत्पीड़न हो रहा है सरकार केवल लॉलीपॉप देने का काम कर रही है  किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है अधिकारी सुनते नहीं है।
 
भाकियू सुनील के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी रंजीत सिंह ने कहा है अधिकारी मनमानी कर रहे हैं जनता दरबार के समय अधिकारी अपने कार्यालय में नहीं बैठ रहे,  एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं कि समय से अधिकारी बैठे और समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करें लेकिन किसानों, गरीबों की समस्या नहीं सुनी जा रही। आज एसडीम कोल शाश्वत त्रिपुरारी ने आश्वासन दिया है कि किसानों की समस्याओं का दो दिन में समाधान किया जाएगा।

भाकियू सुनील के प्रदेश प्रवक्ता मोहसिन मेवाती ने कहा है कि अगर किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो भाकियू सुनील द्वारा गरीब पीड़ित किसानों के न्याय के लिए बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। आज प्रदर्शन में भाकियू सुनील के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव अर्जुन ठाकुर प्रदेश अध्यक्ष चौधरी रंजीत सिंह प्रदेश प्रवक्ता मोहसिन मेवाती जिलाध्यक्ष किशन सिंह  लोधी विनोद चौधरी कौशल कुमार रवि बघेल राजपाल यादव चंद्रपाल सिंह जगदीश चौधरी ओमवीर सिंह एहतेशाम मनोज शर्मा देवेंद्र कुमार ललित कुमार अर्जुन सिंह हेमन्त चौधरी रोहित मयंक अमन अंकित सुखरावली के पीड़ित किसान चंद्र प्रकाश सिंह, देवसेनी के पीड़ित किसान शंकर लाल शर्मा हरदुआ के पीड़ित किसान कंचन गिरी और तमाम पीड़ित किसान और भाकियू सुनील के पदाधिकारी मौजूद रहे।

 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel