मतदाता जागरूकता में सफाई कर्मचारियों का अहम योगदान: डीएम

मतदाता जागरूकता में सफाई कर्मचारियों का अहम योगदान: डीएम

हरदोई लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 की स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत आज रसखान प्रेक्षागृह में जनपद के सफाई कर्मचारियों के साथ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने मतदाता जागरूकता में सफाई कर्मचारियों का अहम योगदान रहा है। कुण्डी खटकाओ टीम मतदाताओं को प्रेरित करने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर रही है।
 
मतदान अधिकारी के रूप में सभी सफाई कर्मी अपने दायित्वों का निर्वहन करें। बूथों की साफ सफाई में अपना योगदान करें। मुख्य विकास अधिकारी सौम्या गुरुरानी ने कहा कि कि सफाई कर्मी स्वयं अपने लोकतान्त्रिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए अन्य मतदाताओं को भी जागरूक करें। बूथ पर पानी की टंकी आदि की सफाई कर लें। उपनिदेशक कृषि डॉ नंदकिशोर ने कहा कि 13 मई दिन सोमवार याद रखें और अन्य लोगों को भी यह तिथि कंठस्थ करा दें।
 
जिला पंचायत राज अधिकारी विनय कुमार सिंह ने कहा कि सफाई कर्मी बूथों पर सफाई का विशेष ध्यान दें। बूथ पर यदि कोई मालवा आदि है तो उसे हटवा दें। जिलाधिकारी ने कार्यक्रम के उपरांत उपस्थित सफाई कर्मियों को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलायी। उन्होंने मतदाता जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी व अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष