शर्मसारः चचेरे बहनोई ने साली को कोलड्रिंक में  निशिली पदार्थ देकर किया दुष्कर्म

वीडियो बना कर बार बार करता था रेप, विरोध पर वीडियो इंटरनेट पर किया वायरल, आरोपी पर मुकदमा दर्ज

शर्मसारः चचेरे बहनोई ने साली को कोलड्रिंक में  निशिली पदार्थ देकर किया दुष्कर्म

ब्यूरो /शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी
गोरखपुर जनपद के गोला थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ उसके चचेरे बहनोई ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसका विडियो बना लिया। उसके बाद विडिओ वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया। महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने अपने सगे संबंधियों के सहयोग से विडिओ इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। उसके बाद अब उसके बेटे व पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने व परिवार को सुरक्षा देने की गुहार लगाई है। वैस. इस वायरल विडिओ की पुष्टि नहीं करता है।
 
बताते चले  गोला  क्षेत्र के एक गांव कि महिला ने दिए गए तहरीर में लिखा है कि एक दिन गगहा थाना क्षेत्र के महुजा पकड़ी गांव निवासी हमारा चचेरा बहनोई मेरे घर आया। उस दौरान वह कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया और मैं सो गई। कुछ देर बाद नींद खुली तो वह मेरे साथ बनाए गए अवैध संबंध का विडिओ दिखाने लगा। मैंने उससे गिड़गिड़ाई और विडिओ डिलीट करने को कहा लेकिन वह नहीं माना और बार बार उसी वीडियो को दिखाकर धमका कर मेरे साथ अवैध संबंध बनाता रहा। जितने बार संबंध बनाता था, उसका जबरिया वीडियो बनाता था। इधर जब मैंने मना किया और पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो वह मेरे लड़का, जो गोरखपुर रहकर पढ़ाई करता है, उसे और मेरे पति जो काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं, उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए विडिओ वायरल करा दिया।
 
पीड़िता के रिश्तेदारों को शेयर किया गया वीडियो 
पीड़िता ने बताया कि उसका आपत्तिजनक विडिओ परिवार के सदस्यों व रिश्तेदारों तक को शेयर किया गया है। इस कार्य में महिला के मायके की एक महिला व आरोपित की पत्नी व भाभी भी शामिल है। जिसका जिक्र उसने तहरीर में भी किया है। इससे महिला काफी आहत है।"मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। उसके बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।चचेरा बहनोई करता रहा दुष्कर्म, वीडियो  वायरल 
 
गोला थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ उसके चचेरे बहनोई ने  कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। उसके बाद विडिओ वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया। महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने अपने सगे संबंधियों के सहयोग से विडिओ इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। उसके बाद अब उसके बेटे व पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने व परिवार को सुरक्षा देने की गुहार लगाई है। वैसे....... इस वायरल विडिओ की पुष्टि नहीं करता है।
 
क्षेत्र के एक गांव कि महिला ने दिए गए तहरीर में लिखा है कि एक दिन गगहा थाना क्षेत्र के महुजा पकड़ी गांव निवासी हमारा चचेरा बहनोई मेरे घर आया। उस दौरान वह कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया और मैं सो गई। कुछ देर बाद नींद खुली तो वह मेरे साथ बनाए गए अवैध संबंध का विडिओ दिखाने लगा। मैंने उससे गिड़गिड़ाई और विडिओ डिलीट करने को कहा लेकिन वह नहीं माना और बार बार उसी वीडियो को दिखाकर धमका कर मेरे साथ अवैध संबंध बनाता रहा। जितने बार संबंध बनाता था, उसका जबरिया वीडियो बनाता था।
 
इधर जब मैंने मना किया और पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो वह मेरे लड़का, जो गोरखपुर रहकर पढ़ाई करता है, उसे और मेरे पति जो काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं, उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए विडिओ वायरल करा दिया। पीड़िता ने बताया कि उसका आपत्तिजनक विडिओ परिवार के सदस्यों व रिश्तेदारों तक को शेयर किया गया है। इस कार्य में महिला के मायके की एक महिला व आरोपित की पत्नी व भाभी भी शामिल है। जिसका जिक्र उसने तहरीर में भी किया है। इससे महिला काफी आहत है। "इस प्रकरण पर सी ओ गोला ने कहा कि मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। उसके बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024