पूरनपुर किराना व्यापारी को बंधक बनाकर की डकैती के आरोपी को हुई जमानत व्यापारी के परिवार की बड़ी चिन्ता

पूरनपुर किराना व्यापारी को बंधक बनाकर की डकैती के आरोपी को हुई जमानत व्यापारी के परिवार की बड़ी चिन्ता

पूरनपुर किराना व्यापारी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि डकैती के आरोपी की जमानत से व्यापारी के परिवार हताश- परेशान हैं और परिवार की चिंता बढ़ गई है क्योंकि पहले से दो बदमाश चल रहे फरार,व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने व्यापारी के घर पहुंच कर परिवार को दिया आश्वासन, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर सुरक्षा की मांग, पीलीभीत कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र मे किराना व्यापारी के घर 30 जनवरी को हुई थी घटना।
 
फरवरी में जिले में चार्ज लेने से पहले नए एसपी अविनाश पांडेय ने घटनास्थल पर पहुंचकर व्यापारी और परिजनों से पूछताछ की और घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया था।इस दौरान जिला रामपुर के थाना चक स्वार के मोहल्ला पंजाबी कॉलोनी के रहने वाले रिजवान उर्फ बॉबी उर्फ मुल्ला और उसके साथी मेरठ के थाना सरधना के मोहल्ला पीरजादगन हाल पता जिला गाजियाबाद डासना गेट निवासी फरमान के पैर में गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया और उपचार के लिए पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। एसपी अविनाश पांडेय ने खुलासा करते हुए बताया कि अब भी तीन बदमाशों की पुलिस को तलाश है।
 
बदमाशों के पास से बरामद हुआ यह सामान
ब्रेजा कार, साढ़े तीन लाख रुपये नकद, एक पिस्टल 32 बोर, एक खोखा नाल में फंसा, तीन जिंदा कारतूस, एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस और जिंदा कारतूस। पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024