संसरीपुर पैकोलिया मार्ग भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई अधिकारियों को शिकायत के बाद भी नहीं हुई जांच। ग्रामीण

संसरीपुर पैकोलिया मार्ग भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई अधिकारियों को शिकायत के बाद भी नहीं हुई जांच। ग्रामीण

बस्ती। बस्ती जिले में पीडब्ल्यूडी विभाग के के द्वारा इस तरह भ्रष्टाचार किया जा रहा है नेशनल हाईवे से पैकुलिया को जोड़ने वाली सड़क को मानक विहीन बनाई जा रही है ग्रामीणों में भारी आक्रोश के कारण ग्रामीण प्रदर्शन कर सकते हैं सड़क में निर्माण में घटिया क्वालिटी गिट्टी डालकर डालकर ऊपर से डामर द्वारा बनाई जा रही है ठेकेदार जी की मिली भगत से सड़क घटिया क्वालिटी सड़क बनाई जा रही है आसपास के लोगों में आक्रोश पनप रहा है ग्रामीण द्वारा बताया गया जोई राधे श्याम राधे श्याम  से शिकायत किया गया लेकिन जब से सड़क निर्माण हो रही है ना तो कोई अधिकारी आया नाम अभियंता राधे श्याम नहीं आए ग्रामीणों में भारी आक्रोश पैदा हुआ है।
 
ग्रामीण कर सकते हैं प्रदर्शन ऐसी स्थिति में विभागीय एक्रॉस पैदा हुआ है चुनाव के माहौल में अधिकारी बिजी होने के कारण शिकायत करता उनकी शिकायत नहीं सुनी जा रही है यही है बस जनपद के सड़क निर्माण घोटाले में कई सदके भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा रही है अधिकारी अपने ऑफिस से बाहर नहीं निकल रहे हैं क्योंकि लंबी कमीशन मिलने के कारण सड़क देखने नहीं जाते हैं कोई अधिकारी अपना कमीशन लेकर ऑफिस में बैठे रहते हैं और चुनाव ड्यूटी का बहाना बनाते रहते हैं ग्रामीण द्वारा सरकारी धन का दुरुपयोग एवं बंदर बन ठेकेदार अधिकारियों के बीच में चल रहा है। 
 
खेल हराया ब्लॉक के मऊघाट बिलारी रोड की यही कहानी चल रही है जिलाधिकारी को मामले में संज्ञान भी है जांच करके उचित कार्रवाई करने का भी भरोसा दिए थे लेकिन अभी तक ना तो कोई अधिकारी जांच किया ना कोई कारवाई किया मार्ग भ्रष्टाचार की भेंट भेंट चढ़ गई ग्रामीणों में भारी आक्रोश है केशवपुर त्रिलोकपुर तिवारी चौबेपुर पिकाऊरा बंसी नगर आज ग्रामीणों में भारी क्रॉस है चुनाव बाद लोग प्रदर्शन करके उक्त सड़क को दोबारा मरम्मत करने की मांग करेंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024