मणिपुर के शर्मनाक घटना के किलाफ़ लिकाबाली में रैली जुरदार पदर्शन

बलात्कारियों को फांसी देने की साथ मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग कि अरुणाचल  कई संगठनों ने।

मणिपुर के शर्मनाक घटना के किलाफ़ लिकाबाली में रैली जुरदार पदर्शन

असम धेमाजी जिले से  संजोय नाथ 

ऑल अरुणाचल प्रदेश वोमेन वेलफेयर सोसाइटी के आह्वान में अरुणाचल प्रदेश के बिभिन्न प्रांत के साथ अरुणाचल प्रदेश के लोवर सियांग जिले की लिकाबाली में आज सात से अधिक संगठनों ने मणिपुर में हुए शर्मनाक कांड के खिलाफ पादर्शन करते हुए एक रैली निकाली। नगर के एस, बी, आई, ब्रांच के निकट से थाना तीनअली तक निकले गई रैली में महिलाओं ने प्ले कार्ड लेकर,  वी वांट जस्टिस,नो मोर रैप कल्चर, बलात्कारियों को फाँसी दो,आदि नारेबाजी करते हुए पादर्शन किया। 

मणिपुर के शर्मनाक घटना के किलाफ़ लिकाबाली में रैली जुरदार पदर्शन।

रैली के बाद एकत्रित सबी संघटनो के पदाधिकारियों ने मणिपुर के शर्मसार कर देने वाले कांड  को कड़ी निंदा करते डबल इंजन वाले भाजपा सरकार की नाराजगी जताते हुए अपनी अपनी भाषण रखी।  इस घटना ने भारत को माता कहने वाले देश मे  मा , बेटी के सुरक्षा के ऊपर सवाल खड़े करते हुए कहा केंद्र और राज्यों सरकार को  कड़ी करवाई करने  के साथ बलात्कारियों को फांसी देने की मांग करते हुए मणिपुर में महिलाओं के सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की। 

मणिपुर के शर्मनाक घटना के किलाफ़ लिकाबाली में रैली जुरदार पदर्शन।

आज की पादर्शन करिक्रम में आल अरूणाचल प्रदेश स्टूडेंट यूनियन से कॉर्डिनेटर हेनयी टाइपोडिया,ऑल लोवर सियांग स्टुडेंट यूनियन की तरफ़ से साधारण सचिव तामो ताजु, गालो स्टुडेंट यूनियन से सचिव मेस्टन दाबी,गालो युवा ऑर्गेनाइजेशन से बोमकार गारा, समाजकर्मी न्याकर टाइपोडिया, अरुणाचल प्रदेश वोमेन वेल्फेर सोसाइटी, लोवर सियांग यूनिट के साधारण संपादिका ईपू ताओ दीनी, मोगो बांगो वेल्फेर सोसाइटी के चैयरमेन इमे नागोमदिर सहोत संगठनों के बिभिन्न पदाधिकारियों सहित तीन सौ से अधिक पुरुष महिलाओं ने आज की पादर्शन में भाग लिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष