गणतंत्र दिवस पर हुए विविध आयोजन

संवाददाता – पी पी यादव पटेल नगर,दिल्ली – गणतंत्र दिवस पर विभिन्न स्थलों पर देश भक्ति का जज्बा उमड़ता रहा।देशभक्ति गीत नाट्यमंच, सांस्कृतिक आयोजनों के माध्यम से स्कूलों व सरकारी एवम अन्य प्रतिष्ठानों पर लोगो ने राष्टीय पर्व को बड़ी ही धूमधाम से मनाया। पंजाबी बस्ती के बलजीत नगर रेजिडेन्स वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से

संवाददाता – पी पी यादव

पटेल नगर,दिल्ली –

गणतंत्र दिवस पर विभिन्न स्थलों पर देश भक्ति का जज्बा उमड़ता रहा।देशभक्ति गीत नाट्यमंच, सांस्कृतिक आयोजनों के माध्यम से स्कूलों व सरकारी एवम अन्य प्रतिष्ठानों पर लोगो ने राष्टीय पर्व को बड़ी ही धूमधाम से मनाया।

पंजाबी बस्ती के बलजीत नगर रेजिडेन्स वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से गणतंत्र दिवस पर विभिन्न आयोजन किये गए।
जिसमे ध्वजा रोहड में उपस्थिति नेहरू पार्क में दिनेश कुमार भारद्वाज ,राहुल ठाकुर, रामपुकार झा, सोनू सक्सेना ,रवि कुमार ,मुख्य अथित आदेश गुप्ता पूर्व महापौर, धानेश तिवारी मंडल अध्यक्ष, विष्णु देव यादव, व अन्य कार्यकर्ता उपस्थिति रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel