विभव कुमार अरेस्ट,कोर्ट ने बेल अर्जी की खारिज भेजा जेल

विभव कुमार अरेस्ट,कोर्ट ने बेल अर्जी की खारिज भेजा जेल

स्वतंत्र प्रभात। एसडी सेठी।

 

दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर 13 मई की सुबह आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद एवं पूर्व दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट,बदसलूकी, कपडे खींचने का आरोपी मुख्यमंत्री का पीए बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने सीएम आवास से गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को उसे  तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने विभव की अग्रिम  जमानत याचिका को भी खारिज  कर  तिहाड जेल भेज दिया है। 

                 उल्लेखनीय है कि स्वाति मालीवाल ने घटना के चार दिन बाद गुरूवार को उनके घर पहुंची स्पेशल सेल की टीम को विभव कुमार के खिलाफ  लिखित में कंपलेंट दी थी। जिसमें उन्होने बिभव कुमार पर आरोप लगाया है कि उसने सीएम आवास में मेरे मुंह पर थप्पड मारे, पेट के निचले भाग में  लातें मारी। इतना ही नहीं मेरे कपडों  को खींचा जिससे मेरी शर्ट के बटन तक टूट गए , मुझे देख लेने की और निपटा देने की धमकी तक दी। स्वाति के मुताबिक विभव की ऐसी वहशीपन हरकतों से घबराकर मैने पीसीआर 112 को फोन कर तमाम घटना की जानकारी दी।

बाद में सीएम आवास से बाहर  रोते हुए आकर ऑटो में बैठकर सिविल लाइन थाने पहुंची और वहां भी अपने साथ घटी घटना से वाकिफ कराया। स्वाति की लिखित कंपलेंट के बाद एक्शन में आ गई पुलिस ने आईपीसी की धारा 354,509,506,323 के अलावा अन्य कई धाराओ में एफआईआर दर्ज कर शनिवार को आरोपी बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। बाद में उन्हें तीस हजारी जिला न्यायालय में पेश किया गया गया। जहां  विभव कुमार की अग्रिम जमानत की याचिका  को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। हालांकि बिभव कुमार ने भी 13  मई की घटना को लेकर आप सांसद स्वाति मालीवाल पर पुलिस शिकायत में उन्होंने भी कई गंभीर आरोप लगाए है।

 

उन्होने आरोप लगाया कि मालीवाल 13   मई को सीएम आवास की सुरक्षा में सेंध लगाकर अनाधिकृत प्रवेश किया और हंगामा काटा,उनका इरादा मुख्यमंत्री केजरीवाल को नुकसान पहुंचाने का था। वहीं आप पार्टी ने भी विभव का साथ देते हुए  कहा कि जब विभव ने स्वाति को रोकने की कोशिश की तो आप सांसद ने उन्हें गालियां दी। विभव ने सिविल लाइन थाने के एसएचओ राजीव कुमार को एक ई-मेल के जरिए भेजी शिकायत में कहा कि अब मालीवाल झूठे आरोप लगाकर उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है।विभव कुमार ने तो मालीवाल के काॅल रिकार्ड ,संदेश और बीजेपी नेताओ के साथ उनकी बातचीत की भी जांच होनी चाहिए।   

           दूसरी ओर सूत्रों के मुताबिक स्वाति मालीवाल की मेडिकल.लीगल रिपोर्ट सामने आ गई है। जिसमें उनको कई जगह चोंटें लगने का खुलासा हुआ है।स्वाति को कुछ अंदरूनी चोंटे भी आई है।बता दें कि एम्स में स्वाति मालीवाल का 3 घंटे तक मेडिकल किया गया था। 

 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024