डिजिटल एक्स-रे मशीन खराब, मरीज परेशान

डिजिटल एक्स-रे मशीन खराब, मरीज परेशान

पीलीभीत मेडिकल कॉलेज में 20 दिनों से डिजिटल एक्स-रे मशीन खराब पड़ी है, ऐसे में यहां पहुंचने वाले मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कर्मचारियों का कहना है कि मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य व सीएमएस को भी जानकारी दी जा चुकी है लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।
 
 मेडिकल कॉलेज के पुरुष विंग में बने डिजिटल एक्स-रे कक्ष की मशीन बीते 20 दिनों से खराब होने के करण आने वाले मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कर्मचारियों को व्यवस्था बनाए रखने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। दूरदराज क्षेत्रों से डिजिटल एक्स-रे कराने आए मरीज मशीन खराब होने की वजह से बिना एक्स-रे कराए ही लौटने को मजबूर हैं।
 
भीषण गर्मी के चलते मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में भी मरीजों की संख्या भी बढ़ी है। पर्चा बनवाने से लेकर दवा लेने तक के लिए मरीजों व तीमारदारों को लंबी लाइन में लगना पड़ रहा है। सोमवार को मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में 1200 लोग पहुंचे। इसमें सबसे ज्यादा मरीज त्वचा, डायरिया, उल्टी व दस्त, टाइफाइड आदि बीमारियों के थे। कई लोगों को चिकित्सक ने एक्स-के लिए लिखा लेकिन मशीन खराब होने के कारण इन लोगों को लौटना पड़ा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024