केजरीवाल ने 10 गारंटी का पासा फेंका

केजरीवाल ने 10 गारंटी का पासा फेंका

दिल्ली।  दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी की गांरंटियों के ऊपर 10 गारंटियों को पासा फेंक दिया है। उन्होने तो यहां तक कह डाला कि मोदी की गारंटी के वादों के आगे आप की गांरटी सौ फीसदी खरी है। केजरीवाल शुक्रवार 10 मई को जेल से 21 दिन के लिए अंतरिम जमानत पर बाहर आने के बाद से ताबड-तोड रैलियां, सडक यात्रा के अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए वोटरों तक अपनी बात पहुंचाने की जुगत में जुट गए है।  उन्होंने रविवार को चुनावी 10 गांरटियों को मतदाताओ के सामने रख दी है।

केजरीवाल ने कहा कि सबसे पहली गारंटी  भ्रष्टाचार को खत्म करना है। (2)दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देना।( 3) अग्नीवीरों को पक्की नौकरी देना। (4)किसानों को उनकी फसलों पर एमएसपी देना। (5) रोजगार की व्यवस्था की गारंटी।(6)24 घंटे बिजली उपलब्ध कराना। (7) हर बच्चे को मुफ्त शिक्षा,(8) गरीब को फ्री बिजली मुहैया करने का वादा। (9) जीएसटी का सरलीकरण करना शामिल है।

IMG-20240511-WA0012 बता दें कि अरविंद केजरीवाल कथित दिल्ली की शराब नीति घोटाले में 21 मार्च से तिहाड जेल में बंद है। उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने 10 मई को चुनाव प्रचार के लिए 21 दिन की अंतरिम जमानत दी है। उनकी सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया, सत्येंद्र जैन पहले से ही न्यायिक हिरासत में पिछले 1 साल से अधिक समय से जेल में बंद है। सभी पर मनी लाॅन्डिरिंग समेत शराब घोटाले के आरोप लगे है।

 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024