एथलेटिक्स मीट के विजेताओं को किया सम्मानित

एथलेटिक्स मीट के विजेताओं को किया सम्मानित

अलीगढ़,। एएमयू के एबीके हाई स्कूल (गर्ल्स) द्वारा स्कूल की उन छात्राओं को सम्मानित करने के लिए एक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया, जिन्होंने हाल ही में एएमयू एथलेटिक्स क्लब द्वारा संपन्न एथलेटिक्स मीट में कई स्पर्धाओं में जीत हासिल की है। मुख्य अतिथि, प्रोफेसर कुदसिया तहसीन, उप निदेशक, स्कूल शिक्षा निदेशालय, एएमयू ने छात्रों के प्रदर्शन की सराहना की और उनकी उपलब्धियों पर उन्हें बधाई दी।

उन्होंने उनसे पूरी रूचि के साथ ऐसी गतिविधियों में भाग लेने और अपनी पसंद के खेल में उत्कृष्टता हासिल करने का प्रयास करने का आग्रह किया क्योंकि वे इसे जीवन में करियर के रूप में भी चुन सकते हैं। उन्होंने अकलीम आफताब की काव्य कृति ‘सपनों में जागृति’ की सराहना की और छात्राओं से आग्रह किया कि वे अपने जीवन में जो भी क्षेत्र चुनें उसमें अपनी छाप छोड़ें। उन्होंने कहा कि सफलता की राह लंबी और चुनौतीपूर्ण हो सकती है लेकिन समर्पण और कड़ी मेहनत से किसी भी बाधा को पार कर महानता हासिल किया जा सकता है।

इससे पूर्व अतिथियों का स्वागत करते हुए उप प्राचार्य डॉ. सबा हसन ने विजेताओं को बधाई दी और प्रतिभागियों को खेल आयोजनों में भाग लेते रहने के लिए प्रोत्साहित किया। समन्वयक डॉ. फरहत परवीन ने पुरस्कारों की घोषणा की, जबकि मुख्य अतिथि ने उप प्राचार्य के साथ जावेलिने थ्रो, डिस्कस थ्रो, 100 मीटर दौड़, 400 मीटर दौड़ और 1500 मीटर दौड़ में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रसन्ना, अनमता खान, खुशी यादव, सबा नाज, गुनगुन गौतम, खदीजा खान, खुशबू, कुलसुम परवेज, नादिया अनवर, आशिका परवीन, आयशा समेत विजेताओं को पुरस्कार, ट्रॉफी और प्रमाण पत्र दिए। व्यक्तिगत चैंपियनशिप का पुरस्कार खुशी यादव को दिया गया। स्कूल की छात्राओं को मार्च पास्ट में तीसरा पुरस्कार भी मिला, जबकि लड़कियों की श्रेणी में ओवरऑल चैम्पियनशिप पुरस्कार एबीके हाई स्कूल (गर्ल्स) की छात्राओं को दिया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024