कुशीनगर : बीएन महाविद्यालय प्रबंधक ने छात्र को पीटकर विद्या मंदिर में फैलाया दहशत

शिक्षक सहित 5 आरोपी नामजद, 20 अज्ञात पर गम्भीर धाराओं में मुकदमा पुलिस ने किया दर्ज 

कुशीनगर : बीएन महाविद्यालय प्रबंधक ने छात्र को पीटकर विद्या मंदिर में फैलाया दहशत

अध्यापक गुट द्वारा बीएससी तृतीया वर्ष के छात्र को जान लेने की नियत से पिटाई कर किया मरणासन्न

पडरौना,कुशीनगर । जनपद में विद्यालय संचालको और शिक्षको के द्वारा एक छात्र की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस मामले मे एक महाविद्यालय में जहा पहले छात्रों के गुटबंदी ने शिक्षक को पीट दिया। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था तो वही शिक्षको ने गुटबंदी कर बाहर से लोगो को बुलाकर छात्र की इस कदर पिटाई कराइ कि छात्र मरणासन्न हो गया।
 
 
मामला पुलिस तक पहुच गया और दोनों तरफ से दिए गए तहरीर के आधार पर पुलिस ने छानबीन कर घायल छात्र के तहरीर पर शनिवार को धारा 147, 323, 308, दंड विधि 7 एक्ट के तहत 5 नामजद सहित 20 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया  है।  
 
उल्लेखनीय हैं कि पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के जंगल गायघाट स्थित बद्री नारायण महाविद्यालय का है। जहा गुरु और शिष्य के बीच हुई वारदात से महा विद्यालय दहशतगर्दी का माहौल बन गया है। बताया जा रहा है महाविद्यालयों में परीक्षाएं चल रही है। विष्णु प्रताप महाविद्यालय सिंगहा के छात्र अभिषेक जायसवाल परीक्षा देने बद्री नारायण महाविद्यालय गायघाट में आया था। परीक्षा के दौरान शुक्रवार को छात्र और शिक्षक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रों के एक गुट ने शिक्षक से पूछताछ के दौरान मारपीट हुई । इस मामले में घायल शिक्षक ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि नक़ल करने से रोका गया तो उग्र छात्र अपने साथियों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने प्रकरण में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाई कर ही रही था कि शनिवार को फिर शिक्षक गुट ने छात्र को पिटवाकर घायल कर दिया। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 
 
घायल छात्र ने बताया कि एक दिन पूर्व हुए विवाद को मेरे द्वारा सुलझाने से नाराज शिक्षक से शैतान बने टीचर ने कुछ भाड़े के गुण्डे बुलाकर पिटाई करा दिया, आगे बताया कि परीक्षा के बाद मुझे परीक्षा कक्ष में ही रोक दिया गया। जब सभी छात्र चले गए तो कुछ बाहरी गुण्डे हाथ में लाठी - डंडा लेकर घुसे और दौड़ा - दौड़ाकर मारने पीटने लगे। जब तक और छात्र इकठ्ठा हुए तब तक गुण्डे मारपीट कर मरणासन्न कर फरार हो गए। सुचना पर पहुची पुलिस घायल को जिला अस्पताल भेजवा कर उचित क़ानूनी कार्यवाई करने का आश्वासन देकर मामला शांत करा दिया। 
 
एएसपी ने जारी किया बाइट__
थाना कोतवाली पडरौना क्षेत्रान्तर्गत बद्रीनारायण महाविद्यालय जंगल गायघाट में शिक्षक व छात्रों के बीच हुए विवाद व मार-पीट के संबंध मे अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह की बाईट-
 
 
 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel