कुशीनगर : अधिवक्ताओं ने मनाया भगवान परशुराम का अवतरण दिवस

कुशीनगर : अधिवक्ताओं ने मनाया भगवान परशुराम का अवतरण दिवस

कुशीनगर। शुक्रवार को जिला न्यायालय के अधिवक्ता गण ने  भगवान परशुराम के अवतरण दिवस पर समारोह का आयोजन किया ।अधिवक्ताओ ने भगवान परशुराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया गया तथा पूजन अर्चना किया गया ।

इस अवसर पर आयोजित समारोह को जनपद सिविल कोर्ट कुशीनगर स्थान पडरौना बार के अध्यक्ष महन्त गोपाल दास ने कहा कि भगवान परशुराम के संबंध में समाज विरोधी तत्व भ्रान्तियाँ फैलाकर उन्हे एक जाति  विशेष का बिरोधी कहते है। जबकि उन्होंने सिर्फ आततायियों का संहार कर मानवता की रक्षा किया। भगवान परशुराम हमारे आदर्श है और हम सभी उनके वंशज है ।
कार्यक्रम को हरिशंकर दिक्षित विंध्यवासिनी प्रकाश त्रिपाठी राकेश पान्डे विवेकानंद मिश्र जनमेजय तिवारी नरेन्द्र मिश्र तथा महामंत्री अभयानंद दीक्षित आदि ने संबोधित किया। इस आयोजन का संचालन वार एसोसिएशन के पुर्व महामंत्री त्रिपुरारी मिश्र ने किया ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष