भुखमरी की कगार पर जिम संचालक

भुखमरी की कगार पर जिम संचालक

अलीगढ़। बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन ने एक ज्ञापन मुख्य विकास अधिकारी के नाम सौंपा जिसमें उन्होंने मांग की है कि जिमों को खोला जाए जिससे कि जिम संचालक की रोजी रोटी का जुगाड़ हो सके क्योंकि जिम संचालक जिम बंद होने के कारण अब भुखमरी के कगार पर खड़े हैं। बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन ने

अलीगढ़। बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन ने एक ज्ञापन मुख्य विकास अधिकारी के नाम सौंपा जिसमें उन्होंने मांग की है कि जिमों को खोला जाए जिससे कि जिम संचालक की रोजी रोटी का जुगाड़ हो सके क्योंकि जिम संचालक जिम बंद होने के कारण अब भुखमरी के कगार पर खड़े हैं।


बॉडीबिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन ने एक ज्ञापन मुख्य विकास अधिकारी के नाम उनके प्रतिनिधि को सौंपा जिसमें उन्होंने मांग की है कि उनकी बंद पड़ी जिम को जल्द खोला जाएं।

उन्होंने कहा कि जनपद में छोटे-बड़े कुल मिलाकर 200 जिम है जिनमें खेल प्रेमी एवं स्वास्थ्य प्रेमी व्यायाम के माध्यम से अपने शरीर को चुस्त-दुरुस्त करते हैं। लेकिन देश में कोरोना वायरस के चलते शासन द्वारा जिम बंद करने के आदेश दिए गए थे। जिम बंद हुए लगभग 90 दिन हो गए हैं, जिससे संचालक हैं वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं।

सभी जिम संचालक ने अनुरोध किया है कि जल्द से जल्द जिमों के खोलने का आदेश दिया जाए वहीं संचालक ने निर्णय लिया है। कि अगर जिम खुलती है, तो वह सुबह से शाम तक पांच-पांच लोगों के बैच बनाकर एक्सरसाइज कराएंगे तथा उनको जिम में आने से पहले सैनिटाइजर और मास्क वितरण किए जाएंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाएगा। वहीं संचालकों ने निर्णय लिया है ,कि जिम में जाने से पहले पूरी जिम को सेनेटाइज किया जाएगा।

इस दौरान संघ के महासचिव डॉ प्रशांत शर्मा,कोषाध्यक्ष तस्लीम मुख्तार, विवेक गौतम, ललित शर्मा,जावेद खान आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel