भारती दीदी का पहली महिला सांसद बनना गौरवांवित: अखिलेश चौरे

जनता जनार्दन और भाजपा कार्यकर्ताओं का जताया आभार

भारती दीदी का पहली महिला सांसद बनना गौरवांवित: अखिलेश चौरे

बालाघाट।

लोकसभा चुनाव के ऐतिहासिक परिणाम में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को बड़ी जीत मिली है। चुनाव नतीजों में भाजपा को 240 और एनडीए गठबंधन के 292 सांसद निर्वाचित हुए हैं। फलीभूत नरेंद्र मोदी के नेतृत्व लगातार तीसरी बार एनडीए की सरकार देश में सत्तारूढ़ होगी। कड़ी में बालाघाट -सिवनी लोकसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी भारती पारधी ने प्रत्याशित 1 लाख 74 हजार मतों से अभूतपूर्व जीत हासिल की।

उक्ताशय के बयान जारी करते हुए भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा नगर अध्यक्ष अखिलेश चौरे ने कहा कि, भारती दीदी का पहली बालाघाट लोकसभा क्षेत्र की महिला सांसद बनना गौरवांवित करता है। जो मातृशक्ति का सच्चा सम्मान है। जनमत को नतमस्तक है। 

IMG-20240606-WA0055
Bharati pardhi

 

अखिलेश ने कहा, वाकई में बहुमत से भारती दीदी जैसी सहज, सरल, कर्मठ और संगठन निष्ठ कार्यकर्ता को सांसद जैसे महत्ती जवाबदेही मिली है, वह आने वाले समय में निर्णायक साबित होगी। जिसके लिए जनता जनार्दन और देवतुल्य भाजपा कार्यकर्ताओं का जितना भी आभार जताये उतना ही कम होगा।

अखिलेश चौरे ने आगे कहा, निश्चित ही नवनिर्वाचित सांसद भारती पारधी बालाघाट -सिवनी लोकसभा क्षेत्र के समग्र विकास और जनकल्याण के निहितार्थ कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की उन्नति, प्रगति और समृद्धि गतिमान रहेंगी। जिसकी झलक सारे देश ने निरंतर दो सफलतम कार्यकाल में देखा है और देखेंगे।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।