महिला ने फांसी लगा की जीवन लीला समाप्त

महिला ने फांसी लगा की जीवन लीला समाप्त

अमित कुमार शुक्ला

बीघापुर(उन्नाव)।बारासगवर क्षेत्र अन्तर्गत एक महिला ने संदिध परिस्थितियों में कमरे के कुंडे से लटककर जीवनलीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुँची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

 बारासगवर सगवर क्षेत्र के ग्राम नेवाजीखेड़ा में ममता पत्नी धर्मेंद्र कुमार उम्र करीब 28 वर्ष ने उस समय कमरे के कुंडे में साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जब उसकी सास रूपरानी व देवर महेश खेत मे जानवरो के लिए चारा लेने गए हुए थे। सास रूपरानी जब चारा लेकर घर पहुची तब वह शव को देखकर अवाक रह गयी। उसकी बहू ममता कमरे के कुंडे में साड़ी से फंदा बनाकर लटकी थी । उसके शरीर में कोई हरकत नही हो रही थी।

सास रूपरानी ने चीख पुकार कर अपने पड़ोसियों को बुलाया तब कही जाकर ममता के शव कुंडे से उतारा जा सका। मृतका का विवाह 2013 में धर्मेंद्र के साथ हुआ था। धर्मेंद्र उन्नाव जिले के मगरवारा में किसी फैक्ट्री में काम करता है जबकि ससुर नरेश कुमार अहमदाबाद में रोजी रोटी के लिए काम करते है। मृतका का एक मात्र पुत्र मयंक उम्र 8 वर्ष है। पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची बारासगवर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। थाना प्रभारी अखिलेश तिवारी ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट उपरांत विधिक कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel