सशक्तिकरण की यात्रा विषय पर समान्य ज्ञान प्रतियोगिता का होगा आयोजन

सशक्तिकरण की यात्रा विषय पर समान्य ज्ञान प्रतियोगिता का होगा आयोजन

REPORT BY-ANOOP SINGH सशक्तिकरण की यात्रा विषय पर समान्य ज्ञान प्रतियोगिता का होगा आयोजन राजीव गांधी की 76 वीं जयंती की स्मृति में 6 सितम्बर को होगी प्रतियोगिता प्रतियोगिता में 16 वर्ष से लेकर 22 वर्ष तक के युवा ले सकेंगे भाग प्रतियोगिता की जानकारी वेबसाइट https://yuvajosh.in/ पर करें प्राप्त महोबा । भारत रत्न स्व राजीव गांधी की

REPORT BY-ANOOP SINGH

सशक्तिकरण की यात्रा विषय पर समान्य ज्ञान प्रतियोगिता का होगा आयोजन

राजीव गांधी की 76 वीं जयंती की स्मृति में 6 सितम्बर को होगी प्रतियोगिता

प्रतियोगिता में 16 वर्ष से लेकर 22 वर्ष तक के युवा ले सकेंगे भाग

प्रतियोगिता की जानकारी वेबसाइट https://yuvajosh.in/ पर करें प्राप्त

महोबा । भारत रत्न स्व राजीव गांधी की 76 वीं जयंती की स्मृति में 6 सितम्बर 2020 को कांग्रेस पार्टी द्वारा भारत की सशक्तिकरण की यात्रा विषय पर एक समान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है ।कांग्रेस जिलाध्यक्ष तुलसीदास लोधी ने बताया कि यह प्रतियोगिता जिला स्तरीय होगी और प्रत्येक जिले मे प्रथम , द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार के रूप मे लेपटॉप , मोबाइल वा टेबलेट वितरित किए जाएगे ।   

इस प्रतियोगिता में 16 वर्ष से लेकर 22 वर्ष के युवा भाग ले सकते हैं । प्रतियोगिता का पंजीकरण व प्रतियोगिता आनलाइन होगी । प्रतियोगिता में भाग लेने वाले युवा एवं छात्र इसकी जानकारी वेबसाइट https://yuvajosh.in/ पर प्राप्त कर सकते हैं ।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel