अमेठी के जगदीशपुर में विशाल जनसभा को सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया संबोधित  

जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  

 अमेठी के जगदीशपुर में विशाल जनसभा को सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया संबोधित  

अमेठी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमेठी जनपद के जगदीशपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया, और भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए वोट मांगा । जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की एक प्रधानमंत्री मोदी जी हैं  जिन्होंने काशी को चमका करके रख दिया, और एक अमेठी में भी तो आपने प्रधानमंत्री चुना था क्या किया उन्होंने, अमेठी में जिला मुख्यालय तक नहीं दिया‌ था, कनेक्टिविटी भी नहीं थी, फोरलेन की बात तो दूर है,आज अमेठी की कनेक्टिविटी एक्सप्रेस वे के माध्यम से हुई है।  आज हमारे जगदीशपुर वासी यहां के  नौजवान हैं इन नौजवानों को नौकरी अपने घर के पास मिल जाएगी।  यहां पर औद्योगिक क्षेत्र विकसित होगा और किसानों की जमीन का दाम कई गुना बढ़ जाएगा।आज भाजपा की सरकार आपकी अमेठी में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कर रही है।
 
जिला मुख्यालय का निर्माण हमारी सरकार कर रही है, पुलिस लाइन का निर्माण हमारी सरकार कर रही है, डिस्टिक कोर्ट का निर्माण हमारी सरकार कर रही है,हर घर नल की योजना के साथ  भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य के डबल इंजन की सरकार विकास कार्य कर रही है। और  जो पेशेवर गुंडे और अपराधी थे उनका और अपराधियों का इलाज भी यही सरकार कर रही है,योगी आदित्यनाथ ने कहा की मुझे कहने में संकोच नहीं है की यहां के लोग को 1-2 जून भूखे रह  सकते हैं लेकिन राम को नहीं भूल सकते,जो राम के नही वो किसी  काम के नही। यह अवध क्षेत्र है यहाँ के लोगों का रामलाल से  पुश्तैन रिश्ता है,पहली बार देश देख रहा है मोदी जी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है, दुनिया के अंदर सम्मान बढा है, विकास के बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं, हाईवे, रेलवे, मेट्रो, आईआईटी , आईआईएम, और रायबरेली में एम्स  मोदी जी ने दिया है।
 
समाजवादी पार्टी के लोग यहां के नौजवानों के हाथों में तमंचे पकड़वाते थे हमने यहां के नौजवानों के हाथों में टैबलेट दिया है, एंड्राइड मोबाइल फोन दिया है, और देश की सुरक्षा के लिए अब तो अमेठी में दुनिया की सबसे अच्छी राइफल एके 203 बन रही है। बड़े-बड़े माफिया जो पहले सरकारों का संचालन करते थे उनका हमारी सरकार में राम नाम सत्य हुआ है, माफियाओं ने या तो उत्तर प्रदेश की सीमा छोड़ दी या फिर यमलोक पहुंच गए, गरीबों के पास मकान नहीं होता था, गरीबों के पास शौचालय नहीं होता था , गरीबों के पास एलपीजी का सिलेंडर नहीं होता था, किसान आत्महत्या करता था , नौजवान पलायन करता था और 10 वर्ष में 80 करोड लोगों को फ्री में राशन की सुविधा का लाभ आज मोदी जी उपलब्ध करवा रहे हैं।
 
  देश के अंदर 60 करोड लोगों को आयुष्मान भारत का कार्ड दिया है 5 लाख का जिसमें हर वर्ष वह व्यक्ति उपचार करा सकता है।50 करोड़ गरीबों के जनधन अकाउंट खुल गए हैं ,राजीव गांधी कहते थे ना की 1 रूपए भेजते थे लेकिन जमीन तक वह केवल 15 पैसा ही जाता था बाकी 85 पैसा यहाँ सब कांग्रेस के गुंडे और दलाल खा जाते थे।  यही तो उनका कहना था, पीड़ा थी,  मोदी जी ने उस पीड़ा का समाधान कर दिया गरीब का खाता खुलवा दिया , पैसा सीधे वहां भेजेंगे दिल्ली और लखनऊ से पैसा जब गरीबों के खाते में आता है तो 100 में से 100 पैसा उसके खाते में जाता है। बहन और भाइयों 12 करोड़ किसान सम्मान निधि का लाभ जनता प्राप्त कर रही है। 12 करोड़ गरीबों के घर में शौचालय बन गए हैं।  10 करोड़ गरीबों के घर में उज्ज्वला योजना के सिलेंडर पहुंच गए हैं और हमने तो व्यवस्था दी है हर दीपावली होली को फ्री में रसोई गैस के सिलेंडर भरा हुआ सिलेंडर गरीब परिवारों को उपलब्ध करवाएंगे।  4 करोड़ गरीबों के मकान बन गए हैं। 
 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा  की  मैं आपसे फिर यहां से मंच से घोषणा कर रहा हूं एक तरफ गरीब के लिए कार्य करने वाली भाजपा सरकार है ,और दूसरी तरफ कांग्रेस और सपा के लोग एक तरफ राम का विरोध करते हैं और दूसरी तरफ पाकिस्तान का समर्थन कहते हैं कहते पाकिस्तान का विरोध मत करो, उसके पास एटम बम है अरे हमने कहा उससे पावरफुल एटम बम हमारे पास भी है।  चिंता मत करो उसका एटम बम फेंकने के लिए है तो हमारे पास हमारा एटम बम फ्रिज में रखने के लिए नहीं है,हम पहले छेड़ेंगे नही  लेकिन कोई छेड़े तो फिर छोड़ेंगे भी नहीं।  भाजपा ने 500 वर्ष की समस्या का समाधान कर रामलाल को विराजमान कराया।सांसद बनने के बाद पिछले 5 वर्षों में स्मृति इरानी ने अमेठी  क्षेत्र का जितना दौरा किया है उतना गांधी परिवार के जितने सांसद हुए सबके कार्यकाल को जोड़ दिया जाए तो भी उतने दौरे  नहीं हुए हैं।
 
अंतिम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील किया। उन्होंने कहा 20 मई को कमल का बटन दबाकर स्मृति इरानी की ऐतिहासिक विजय के साथ दिल्ली में तीसरी बार बनने वाली मोदी सरकार में एक कमल अमेठी का भी भेजें। राजनैतिक रणनीतिकारों की माने तो जगदीशपुर में सीएम की जनसभा के बाद विरोधी दलों में हड़कंप मचा हुआ है, विरोधी दलों की चिंता बढ़ गई है, जिला प्रवक्ता चंद मौली सिंह ने कहा कि इस बार कांग्रेस की जमानत जप्त हो जाएगी। इस दौरान मंच से अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने भी जनमानस को संबोधित करते हुए कहा कि संसदीय क्षेत्र के शुकुल बाजार में कांग्रेसी गुंडे भागवत कथा नहीं होने देते थे, मंदिर में शंख,घ़टा नहीं बजने देते थे लेकिन जब से मैं आई हूं किसी की हिम्मत नहीं की सनातनियों और सनातन धर्म को छेंड़े, आज शुकुल बाजार में भव्य भागवत कथा हो होती है, हर मंदिर में घंटा बज रहा है,
 
मंच से जिला प्रवक्ता चंद्रमौली एवं जिला उपाध्यक्ष गिरीश चंद्र शुक्ला ने भी जनमानस को संबोधित करते हुए केंद्र और राज्य की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं पर विस्तृत प्रकाश डाला, इस दौरान प्रमुख रूप से राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार मयंकेश्वर शरण सिंह, लोकसभा संयोजक दयाशंकर यादव , पूर्व जिला अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी,जिला प्रवक्ता चंद्रमोली सिंह, जिला उपाध्यक्ष गिरीश चंद्र शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष भवानी दत्त दीक्षित, एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह, विधानसभा संयोजक हेमंत विक्रम सिंह, जिला उपाध्यक्ष उपमा सरोज, महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष डॉ प्रज्ञा बाजपेई सहित हजारों की संख्या में जनमानस मौजूद रहा। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel