खजनी क्षेत्र उनवल के शिवम् फैन बाक्स फैक्ट्री में लगी भीषण आग,तीन कर्मी झूलसे

 फायर ब्रिगेट के कर्मचारियों ने आग पर पाया काबू 

गोरखपुर जनपद के  उनवल नगर पंचायत उनवल के वार्ड नंबर तीन में स्थित शिवम् फैन बाक्स फैक्ट्री मे एक बजे के लगभग अचानक आग लग गई, उस समय फैक्ट्री में तीन वर्कर्स काम  कर रहे थे जो बुरी तरह से झुलस गए , सूचना पर पर पहुँची फायर ब्रिगेट के टीम आग पर काबू पाए । 
 
मामला खजनी थानां  के उनवल चौकी क्षेत्र  नगर पंचायत उनवल कस्बा के वार्ड नम्बर  तीन का है । जहाँ आग के चपेट में  भास्कर पुत्र बसंत ग्राम फरेनीया थाना सिकरीगंज तथा विजय पुत्र लालचंद ग्राम बनकटी थाना सिकरीगंज एवं आजाद पुत्र इजहार नगर पंचायत उनवल वार्ड नंबर तीन थाना खजनी चौकी उनवल उम्र तीनों की लगभग 25 से27 वर्ष थी 25 प्रतिशत झूलसे गये। प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार तीनों का हाथ व पेट व सीने पर झूलसना बताया जा रहा है।
 
 मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी उनवल सोनेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि तीनों झूलसे को सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पूछने पर बताया कि फैक्ट्री के मालिक आर के यादव पुत्र जगरनाथ यादव निवासी वार्ड नं तीन नगर पंचायत उनवल है फैक्ट्री में रखा गैस सिलेंडर में भी आग पकड़ लिया था अग्नि शमन के लोगों ने सिलेंडर से आग बुझाई नहीं तो आग पर काबू पाना मुश्किल होता तथा यह भी बताया कि मुझे नहीं पता कि फैक्ट्री वैध है या अवैध।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024