बसपा प्रत्याशी अंशय कालरा का लगातार जनसंपर्क जारी, जनता का मिल रहा आशीर्वाद

 बसपा प्रत्याशी अंशय कालरा का लगातार जनसंपर्क जारी, जनता का मिल रहा आशीर्वाद

लखीमपुर खीरी लोकसभा से बसपा प्रत्याशी अंशय कालरा लोकसभा के मद्देनजर लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं। वे जनता से सीधा संवाद स्थापित कर रहे हैं एवं जन समस्याओं और सुझावों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। उन्होंने एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया है जहां जनता सीधे अंशय कालरा से जुड़ सकते हैं। लोकसभा के अंतर्गत आने वाले कमलापुर और गुटैय्या बाद में जनसंपर्क करते हुए बसपा लोकसभा प्रत्याशी अंशय कालरा ने अपने जनसंपर्क की स्मृतियां साझा करते हुए कहा की खीरी लोकसभा की जनता से मिल रहे अपरिमित स्नेह और सहयोग से अभिभूत हूं।
 
खीरी लोकसभा की जनता यह अहसास ही नही होने देती की हम चुनावी मैदान में उतर कर मतदान हेतु जन संपर्क कर रहे हैं। जहां जाता हूं लोकसभा क्षेत्र की जनता मुझे अपने परिवार की तरह स्नेह प्रदान कर रही है। जगह जगह महिलाएं आरती उतार रही हैं , बुजुर्ग तिलक और पुष्प माला ले कर अपनेपन के साथ भेंट करते हैं , युवा और बच्चे मेरे साथ सेल्फी लेने उत्साह के साथ आते हैं और उन सभी का बेहतरीन प्रतिसाद भाव विभोर कर देता है।
 
खीरी लोकसभा की जनता का स्नेह देखकर मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि बहुजन समाज पार्टी खीरी लोकसभा से ऐतिहासिक जीत की बढ़ रही है और निश्चित ही खीरी लोकसभा से एक नया कीर्तिमान स्थापित होगा।
मैं भी खीरी लोकसभा की जनता से वादा करता हूं की परिवार की तरह एक पालक की तरह लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए क्षेत्र वासियों की समस्या के निदान के लिए पूर्व की तरह सदैव चौबीसों घंटे उपलब्ध रहूंगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel