शहजादपुर कस्बे से बीती रात ट्रैक्टर चोरी, पुलिस गश्त पर खड़े हो रहे सवाल

शहजादपुर कस्बे से बीती रात ट्रैक्टर चोरी, पुलिस गश्त पर खड़े हो रहे सवाल

अंबेडकरनगर। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत वाहन चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है।आये दिन चोरी की घटनाएं हो रही है। अकबरपुर कोतवाली अंतर्गत शहजादपुर कस्बे से अज्ञात चोरों ने बीती रात ट्रैक्टर को पार कर दिया है। इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है आम जनमानस असुरक्षित महसूस कर रहा है।
 
साथ ही पुलिस की सक्रियता और पेट्रोलिंग पर सवाल खड़े हो रहे है। मामला शहजादपुर चौकी अंतर्गत शहजादपुर कस्बे का है। जहां पर पुलिस का पहरा भी रहता है। *अकबरपुर कोतवाली अंतर्गत वर्ष 2024 में अभी तक लगभग एक दर्जन से अधिक चोरी का मुकदमा दर्ज है।* जिसमे महज तीन से चार ही घटना का खुलासा अब तक पुलिस कर पाई है।
 
 शहजादपुर चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह रघुवंशी से वार्ता करने उन्होंने बताया अज्ञात के खिलाफ वाहन चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है वाहन स्वामी के साथ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इब्राहिमपुर तक ट्रैक्टर को खोजते हुए गए थे शाम हो गई लेकिन अभी सफलता नही मिल पाई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel