एसडीएम ने मतदाता प्रचार वाहन  को किया रवाना

मतदाता  पंजीकरण कराने के लिए करें जागरूक  एसडीएम मनोज कुमार सिंह

एसडीएम ने मतदाता प्रचार वाहन  को किया रवाना

लालगंज रायबरेली।
 
युवा, महिला, पुरुष हो या दिव्यांग,सभी को मतदाता बनाना ई.एल.सी.का अभियान जैसे स्लोगन से सजे मतदाता जागरूकता रथ को एसडीएम लालगंज मनोज कुमार सिंह ने अपने सहयोगी अधिकारी तहसीलदार मंजुला मिश्रा व नायब तहसीलदार वेद प्रकाश प्रजापति के साथ मिलकर क्षेत्र में रवाना किया
 
जो सम्पूर्ण विधान सभा क्षेत्र में घूमकर लोगों को महाअभियान में शामिल कर मतदाता के रूप में पंजीकरण कराने के लिए जागरूक करेगा। एसडीएम मनोज कुमार सिंह ने कहा कि वास्तव में लोकतंत्र महोत्सव में शामिल होने के लिए मतदाता के रूप में पंजीकृत होना आवश्यक होता है ।ईएलसी द्वारा नये मतदाता बनाने के लिए विशेष रूप से अभियान चलाया जा रहा है
 
जिसके क्रम में 2 व 3 दिसम्बर को मतदाता सूची में नये लोग फार्म भर कर जमा करें ताकि मतदाता सूची में शामिल होकर लोकतंत्र महोत्सव का हिस्सा बन सके। 2 और 3 दिसंबर को बूथ पर बीएलओ मौजूद रहेंगे।
 
                     एसडीएम  ने बताया कि मतदाताओं को अधिक से अधिक पंजीकृत करने के उद्देश्य से विशेष अभियान चल रहा है जिसमें जिनकी उम्र 1 जनवरी 2024 को 18 वर्ष पूरी हो रही है ऐसे युवा फार्म 6 भरकर जमा करें ताकि मतदाता सूची में शामिल हो सकें। तहसीलदार मंजुला मिश्रा ने युवाओं को बढ़ चढ़कर अपनी हिस्सेदारी दर्ज कराते हुए मतदाता बनने की अपील किया ।
 
मतदाता जागरूकता रथ रवानगी में तहसीलदार मंजुला मिश्रा,नायब तहसीलदार वेद प्रकाश प्रजापती, राजस्व निरीक्षक सत्यभवन शुक्ला, राघवेन्द्र सिंह, लेखपाल प्रियम पांडेय, प्रदीप पटेल, एडवोकेट अशोक शुक्ला आदि उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel