जीत-हार की बाजी लगाकर जुआ खेल रहे 07 जुआरी गिरफ्तार

मौके से ₹ 4000/- नगद, 04 अदद मोटरसाइकिल, 06 अदद मोबाइल व 52 ताश के पत्ते बरामद

 जीत-हार की बाजी लगाकर जुआ खेल रहे 07 जुआरी गिरफ्तार

रिपोर्ट _ रामलाल साहनी

स्वतंत्र प्रभात,मीरजापुर 


मीरजापुर। पुलिस अधीक्षक मीरजापुर ‘संतोष कुमार मिश्रा’ द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ एवं जुआरियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही एवं संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में अभियान चलाकर कार्यवाही करने हेतु समस्त प्रभारी निरीक्षक,थानाध्यक्षगण को निर्देशित किया गया है । 

उक्त निर्देश के अनुक्रम में क्षेत्राधिकारी लालगंज के नेतृत्व में थाना सन्तनगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है । बुधवार को थाना सन्तनगर पुलिस टीम द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर थाना सन्तनगर क्षेत्र में दबिश देकर जीत-हार की बाजी लगाकर जुआ खेल रहे 07 जुआरियों 1.अमजद, 2.राजेश, 3.कमलेश, 4.मुन्नीलाल, 5.तशौवर, 6.भानू प्रताप सिंह, 7.भाईलाल कोल को गिरफ्तार किया गया ।  

गिरफ्तार उपरोक्त जुआरियों की जामातलाशी से ₹ 1350- नगद, मालफड़ से ₹ 2650/-, 04 अदद मोटरसाइकिल, 06 अदद मोबाइल व 52 ताश के पत्ते बरामद किया गया । उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सन्तनगर पर मु0अ0सं0-60/2023 धारा 13 सार्वजनिक जुआ अधिनियम पंजीकृत कर नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की गई ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel