गोपीगंज में ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल।

गोपीगंज में ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल। ट्रेलर की चपेट में आने से एक ब्यक्ति घायल। ए •के• फारूखी (रिपोर्टर ) गोपीगंज भदोही । रास्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रेलर की चपेट में आने से एक ब्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ चालक सहित ट्रेलर को पुलिस ने कब्जे में

गोपीगंज में ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल।

ट्रेलर की चपेट में आने से एक ब्यक्ति घायल।


ए •के• फारूखी (रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही ।

रास्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रेलर की चपेट में आने से एक ब्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ चालक सहित ट्रेलर को पुलिस ने कब्जे में लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि गोपीगंज नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग के पेट्रोल पंप के सामने शिव जायसवाल उर्फ बुद्धू 45 पुत्र बिशम्भर जायसवाल खरहट्टी मोहाल निवासी ज्ञानपुर रोड से सरिया का पेमेंट कर वापस घर की तरफ जा रहा था रास्ट्रीय राजमार्ग पर ओवरब्रिज के कार्य के चलते काफी जाम की हालत बनी रहती है।

इसी बीच सड़क क्रॉस कर निकलने के प्रयास में ट्रेलर के नीचे आ गए नागरिकों के शोर पर चालक ने गाड़ी को रोका तबतक बाइक टायर के नीचे आ गयी जिसके कारण गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर जाम को हटा रहे चौकी इंचार्ज दयाशंकर ओझा ने तुरंत ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज ले गए जहां हालात को देखते हुए। परिजनों द्वारा नगर के ही एक निजी नर्सिंगहोम में भर्ती किया गया। जहां उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रेलर को चालक सहित पकड़ लिया है। बताते चले कुछ माह पूर्व भी यह दुर्घटना के शिकार हुए थे।



Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel