पीआरबी का सराहनीय कार्य,मंदबुद्धि युवक को परिजनों को सौंपा

पीआरबी का सराहनीय कार्य,मंदबुद्धि युवक को परिजनों को सौंपा

जयदीप शुक्ला के साथ संजय कुमार यादव की रिपोर्ट बभनजोत,गोण्डा- पीआरबी 0872 ने एक मंदबुद्धि युवक को परिजनों को सौंपा प्राप्त जानकारी के अनुसार छपिया थाना क्षेत्र के दौलतपुर निवासी नंदलाल वर्मा ने डायल 112 को फोन करके सूचित किया कि उनके घर के पास एक 30 वर्षीय युवक घूम रहा है। जो अपना नाम

जयदीप शुक्ला के साथ संजय कुमार यादव की रिपोर्ट

बभनजोत,गोण्डा-
पीआरबी 0872 ने एक मंदबुद्धि युवक को परिजनों को सौंपा प्राप्त जानकारी के अनुसार छपिया थाना क्षेत्र के दौलतपुर निवासी नंदलाल वर्मा ने डायल 112 को फोन करके सूचित किया कि उनके घर के पास एक 30 वर्षीय युवक घूम रहा है।

जो अपना नाम पता बताने में असमर्थ है। मामले की सूचना मिलने पर पीआरबी 0872 दौलतपुर गांव पहुंचकर उक्त युवक को अपने कब्जे में ले लिया| युवक के गले में परिजनों द्वारा एक पत्र लिखा लॉकेट लटकाया गया था, जिसमें युवक के परिजनों का नाम पता व मोबाइल नंबर लिखते हुए बताया गया था कि युवक मंदबुद्धि है।

डायल112 के सिपाही धर्मेंद्र यादव द्वारा उक्त नंबर पर संपर्क करके सिपाही अभय कुमार, चालक शेषपाल सोनी के सहयोग से मंदबुद्धि युवक को उसके भाई मोहम्मद शाह आलम पुत्र अब्दुल निवासी गोलहीपुर थाना सादुल्लाह नगर के सुपुर्द कर दिया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel