बीएसएनएल की 3जी नेटवर्क सेवा करीब 30 दिनों से करीमगंज जिले के दुल्लभछड़ा मे बंद है!

मौन भूमिका में बीएसएनएल अधिकारी!

बीएसएनएल की 3जी नेटवर्क सेवा करीब 30 दिनों से करीमगंज जिले के दुल्लभछड़ा मे बंद है!

असम करीमगंज : आजकल नेट सेवा हर ग्राहक के लिए एक अभिन्न भूमिका निभाती है चाहे वह सरकारी हो या निजी। इसके साथ ही भारत के वर्तमान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी देश को विकास के शिखर पर ले जाने के लिए पुरजोर प्रयास कर रहे हैं, लेकिन विकास के इस दौर में अनगिनत ग्राहकों को पुरानी नेटवर्क सेवाओं की कमी के कारण विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। देश में कोई साल पुराना बीएसएनएल नेटवर्क दुल्लभछड़ा मे नहीं मिलने से लोग नाराज है। इस बिषय मे अधिकारियों व कर्मियों सब जानते हुए भी यह नेटवर्क ठीक से काम नहीं कर रहा है. इस नेटवर्क ठीक किया जाय इस पर ध्यान नहीं दे रेहे है.ग्राहकों ने कहा की विभागीय कर्मचारियों की उदासीनता अनगिनत उपभोक्ताओं की जेब खाली कर रही है।
 
IMG_20240507_122842 इसके अलावा कई ग्राहक ऐसे भी हैं जो अपने छात्रों की सुविधा के लिए कुछ महीनों के लिए नेट पैकेज लेते हैं, लेकिन असल में उन्हें नेटवर्क नहीं मिल पाता है। लेकिन अन्य नेटवर्क ग्राहकों को पूर्ण नेट सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। इसलिए सामाजिक कार्यकर्ता निर्मल महंत ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि ग्राहक अब बीएसएनएल सेवा अधिकारियों के प्रति सशंकित हो गए हैं। उपभोक्ताओं ने निर्धारित करीमगंज जिले के दुल्लभछड़ा मे नेटवर्क उपायों के लिए भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा का ध्यान आकर्षित किया है। ताकि उन्हें जल्द से जल्द बीएसएनल नेटवर्क समस्या से मुक्ति मिले।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष