अयोध्या व काशी की तर्ज पर होगा गोला छोटी काशी का भी कायाकल्प, योगी आदित्यनाथ। 

पूरे उत्तर प्रदेश मे अस्सी की अस्सी सीटें हम जीत रहे है,योगी ।

अयोध्या व काशी की तर्ज पर होगा गोला छोटी काशी का भी कायाकल्प, योगी आदित्यनाथ। 

विपक्षी पार्टियो का सफूडा साफ होना तय,योगी। 

03....
 
 
 
 
 
 
 
 गोला गोकर्णनाथ खीरी। गोला में अजय मिश्रा टेनी के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया विशाल  जनसभा को संबोधित।  इस अवसर मुख्यमंत्री ने अपने सम्बोधन मे कहा कि पूरे देश के अंदर एक स्वर गूंज रहा है, और वह है कि फिर एक बार मोदी सरकार। 
 
एक ओर रामराज्य के प्रेमी आप राम भक्त हैं और दूसरी तरफ भारत की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले, अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत का अपमान करने वाले, विकास के कार्यों में भ्रष्टाचार फैलाने वाले राम द्रोही हैं। अयोध्या और काशी विश्वनाथ धाम आज जैसे जगमगा रहे है, ऐसे ही छोटी काशी को भी बाबा गोला गोकर्णनाथ की पावन धरती को भी सौंदर्यीकरण के साथ कॉरिडोर से जोड़ने का काम हम करने जा रहे हैं, यह केवल राम भक्त कर पाएंगे रामद्रोही नहीं कर पाएंगे।
 
12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ, 12 करोड़ गरीबों के घर में शौचालय, 10 करोड़ गरीबों के घर में उज्ज्वला योजना का सिलेंडर, 4 करोड़ गरीबों को मकान बना कर भाजपा सरकार ने दिया। 
वही विपक्षी पार्टियो पर कटाक्ष करते हुये कहा कि कांग्रेस व सपा के समय में इन्हीं सब योजनाओं में होता था बंदरबांट, जिससे गरीब को इन योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता था।
 
सपा सरकार में लगता था हर दूसरे दिन एक दंगा, रोज लगता था कर्फ्यू, व्यापारी और बेटी दोनों थे असुरक्षित, प्रदेश में किस प्रकार की अराजकता थी, ये किसी से छुपा हुआ नहीं है। माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में जमकर विकास भी होता है, तो सीमा की सुरक्षा के साथ किसी को खिलवाड़ भी नहीं करने देता नया भारत, नया भारत कहता है कि पहले हम छेड़ेंगे नहीं, लेकिन कोई छेड़ेगा तो छोड़ेंगे भी नही जिसके पश्चात उन्होंने कहा कि जब स्वर्गीय कल्याण सिंह का निधन हुआ तो समाजवादी पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री की मृत्यु पर कोई संवेदना नहीं प्रकट की, एक शब्द नहीं कहा और दूसरी तरफ अभी जब एक माफिया मरा था, तो उसके घर में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष फ़ातिहा पढ़ने गये थे।
 
भाजपा सरकार हर वर्ग के लोगो को साथ लेकर चलने का काम कर रही है।वही विपक्षी नेता लोग कही ऐक विषेश समुदाय के लोगो को खुश रखने के लिये।अयोध्या धाम मे बना भव्य मंदिर के दर्शन करने तक नही गये।कहते है हमारी सरकारे आयेगी तो धारा 370 को समाप्त कर देगे।एन आर सी नही लागू होने देगे,हिन्दुओ पर जुल्म करने बालो के साथ मे खडे होते है ,और हिन्दूओ से वोट की भी दुहाई भी करते है।जनता इनके दोहरे चरित्र को समझ चुकी है।
 
इस लिये फिर ऐक बार मोदी सरकार पूरे पावर मे ही नही चार सौ पार करके भी बनने जा रही है।इस अवसर पर मंच पर गोला विधायक अमन अरविंद गिरि, पलिया विधायक रोमी साहनी,जिला अध्यक्ष सुनील सिंह, गोला नगर पालिकापरिषद के चेयरमैन विजय शुक्ला रिंकू के साथ तमाम क्षेत्रीय भाजपा नेता मौजूद रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

संसद भवन परिसर से स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियों को शिफ्ट करने को लेकर भडका विपक्ष संसद भवन परिसर से स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियों को शिफ्ट करने को लेकर भडका विपक्ष
स्वतंत्र प्रभात। एसडी सेठी। संसद भवन परिसर में लगी स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियों को शिफ्ट किया जा रहा है। इस...

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel