कानपुर में भाजपा सरकार पर जम कर गरजे राहुल और अखिलेश 

गठबंधन की सरकार आई तो अलग अलग जीएसटी को खत्म करेंगे - राहुल गांधी हमरी सरकार बनने पर अग्निवीर व्यवस्था बंद होगी - अखिलेश यादव 

कानपुर में भाजपा सरकार पर जम कर गरजे राहुल और अखिलेश 

कानपुर। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज कानपुर में चुन्नी गंज स्थित जीआईसी ग्राउंड पर एक संयुक्त जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस सरकार ने कानपुर के उधोगों के विषय में कभी नहीं सोचा। और सारी चीजें अडानी और अंबानी के हाथों में सौंप दी हैं।
 
अखिलेश यादव और राहुल गांधी कानपुर में कानपुर शहर से गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा और अकबरपुर से राजाराम पाल के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने आए थे।
अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार ने वायदा किया था कि हम किसानों की आय दुगनी करेंगे तथा यूरिया के दाम कम करेंगे लेकिन कुछ नहीं किया। इन्होंने ऐसी वैक्सीन लगवाई कि ये जनता की जान और देश के संविधान के पीछे पड़े हैं। 
 
 IMG_20240510_170212अखिलेश यादव ने कहा कि ये उत्तर प्रदेश में अपने आप को डबल इंजन की सरकार कहते थे इनके एक इंजन की फोटो गायब हो गई है और जब परिणाम आएगा तो होर्डिंग पर से दूसरे इंजन की फोटो भी गायब हो जाएगी। उन्होंने कहा कि इनके भाव सातवें आसमान पर है और चुनाव के सात चरण पूरे होते ही इनके भाव नीचे कर देना।
 
 जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आप लिख कर लेलो 4 जून के बाद नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। लेकिन ये अडानी के चैनल सच नहीं दिखाएंगे। कानपुर मेनचेस्टर कहलाता था। कानपुर में वो काबिलियत थी कि वो चाइना को पीछे छोड़ दे लेकिन इन्होंने सब कुछ अडानी के हाथों में सौंप दिया। राहुल ने कहा कि इनको कैसे पता कि अडानी और अंबानी टैंपो भर भर कर नोट भेजते हैं। और यदि पता है तो ईडी और सीबीआई जांच क्यों नहीं कराते।
 
 IMG_20240510_170239राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गठबंधन 50 सीटों से कम नहीं जीतेगा। लेकिन ये मीडिया वाले नहीं बताएंगे क्यों कि चैनल अडानी के है और पत्रकारों को अपने बच्चे पालने हैं और घर चलाने हैं। राहुल ने गठबंधन के दोनों प्रत्याशी आलोक मिश्रा और राजाराम पाल को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष