11मई तक तक जमा होगा स्कूली वाहनों व चालकों का ब्यौरा-एआरटीओ पंकज सिंह

11मई तक तक जमा होगा स्कूली वाहनों व चालकों का ब्यौरा-एआरटीओ पंकज सिंह

बस्ती। बस्ती जिले में लोकसभा चुनाव में अधिकृत स्कूली वाहनों, निजी बसों व चालकों का ब्यौरा 11 मई तक एआरटीओ कार्यालय में जमा कराया जा रहा है। यह जानकारी देते हुए एआरटीओ पंकज सिंह ने बताया कि सभी प्रधानाचार्यों, प्रबंधकों व निजी बस स्वामियों से उनका बैंक एकाउंट व उनके वाहनों पर तैनात चालकों का पूरा ब्यौरा मांगा गया है। बताया कि लोकसभा चुनाव में पोलिंग पार्टियों को मतदान स्थल पर ईवीएम व अन्य सामग्री के साथ पहुंचाने और वापस लाने के लिए अधिकृत वाहन स्वामियों को अधिग्रहण आदेश उपलब्ध करवा दिया गया है। वाहनों को विधानसभा के अनुसार रूट चार्ट जारी किया है।
 
जिसके लिए 9, 10 व 11 मई को कार्यालय में स्थापित निर्वाचन सेल से वाहनों का आवंटन रूट चार्ट के अनुसार किया जाएगा। जानकारी दी कि निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्यों को देखते हुए वाहन स्वामी अपने वाहनों की सूची व बैंक खाता विवरण समेत चालक का नाम व मोबाइल नंबर एआरटीओ कार्यालय में उपलब्ध कराएंगे ताकि निर्वाचन कार्य आसानी से पूरा किया जा सके।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष