स्पोर्ट्स स्टेडियम में हेरिटेज कप  प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ 

स्पोर्ट्स स्टेडियम में हेरिटेज कप  प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ 

हरदोई आज स्पोर्ट्स स्टेडियम  हेरिटेज कप  प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ  जिसका उदघाटन अर्जित मित्तल ने किया । मैच में टॉस अन्नपूर्णा क्रिकेट अकादमी के कप्तान चन्दन ने जीता तथा पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जयपुरिया इलेवन ने निर्धारित 40 ओवर में सभी विकेट खोकर 95 रनों का स्कोर खड़ा किया । जयपुरिया इलेवन की तरफ से मोहन कश्यप ने 18 रन, योगेश कुमार ने 18 रनों का योगदान दिया । अन्नपूर्णा क्रिकेट अकादमी की तरफ से मनी चौधरी ने 6 विकेट , हर्षित, चंदन,कृष्ण कुमार ने एक-एक विकेट लिया तथा एक खिलाड़ी रन आउट हुआ।
 
जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी अन्नपूर्णा क्रिकेट अकादमी की टीम ने 25 ओवर मे  7 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। अन्नपूर्णा क्रिकेट अकादमी की तरफ से अभिषेक तिवारी 34 , मनी चौधरी ने 22 रनों का योगदान किया वहीं जयपुरिया की तरफ से कुंज बाजपेई ने 5विकेट तथा देवाशीष चौहान ने एक विकेट लिया तथा एक खिलाड़ी रन आउट हुए।  इस प्रकार इस मैच में अन्नपूर्णा  क्रिकेट अकादमी की टीम ने 3 विकेट से जीत दर्ज की । इस मैच में मैन ऑफ द मैच अन्नपूर्णा क्रिकेट अकादमी के मनी चौधरी को मिला। 
 
 इस प्रतियोगिता में कुल 6 टीमें भाग ले रही है तथा फाइनल तक कुल 18 मैच खेले जायेंगे। कल इस प्रतियोगिता का दूसरा मैच सुबह 8:00 से खेला जाएगा। मैच में अंपायरिंग शिवम मिश्रा व अनुज ने की तथा स्कोरिंग सूरज तिवारी ने की। अखिलेश,राधा कृष्ण गुप्ता व सत्यम आदि मौजूद रहे।  यह जानकारी सूर्य प्रताप सिंह ने दी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel