टूण्डला में बिजली की समस्या से परेशान लोगों ने किया एटा रोड जाम

8 दिन से बिजली की समस्या से हैं परेशान, गर्मी में लोगों को जाम से जूझना पड

टूण्डला में बिजली की समस्या से परेशान लोगों ने किया एटा रोड जाम

 
 
टूण्डला- टूण्डला में बिजली की समस्या से परेशान लोगों ने एटा रॉड पर जाम लगा दिया। करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगा रहने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। इस दौरान जाम में फंसे यात्री गर्मी में परेशान रहे। पूरा मामला टूण्डला नगर के एटा रोड का है। जहां पर विगत 8 दिन से विद्युत तार बदलने का काम किया जा रहा है, जिसकी वजह से सुबह 10 बजे से लेकर रात्रि 8 बजे तक बिजली कटौती की जा रही है।
 
इसके बाद भी सारी रात बिजली लोगों के साथ आंख मिचोली का खेल खेलती है। रात के समय में भी पर्याप्त बिजली न आने से लोगों की नींद भी पूरी नहीं हो पा रही। साथ ही पेयजल संकट भी गहराने लगा है। दो दिन पहले एटा रोड स्थित शिवपुरी कॉलोनी गली नंबर 3 के सामने रखे ट्रांसफार्मर में आग लग गई। उसके बाद विद्युत विभाग द्वारा कम लोड का दूसरा नया ट्रांसफार्मर लगवा दिया गया। 4 घंटे के अंदर वह ट्रांसफार्मर फुंक गया, जिसके चलते गर्मी में लोगों का हाल बेहाल हो गया।
 
वही, पानी की विकराल समस्या खड़ी हो गई। मौके पर विद्युत विभाग के अधिकारी के न पहुंचने पर सोमवार सुबह मोहल्ले वासियों ने एटा रोड पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर इंस्पेक्टर अनुज कुमार पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह समस्या का समाधान न होने तक जाम ना खुलवाने की जिद पर अड़े रहे। बाद में एसडीएम शिवध्यान पांडे, तहसीलदार निशा श्रीवास्तव, नायब तहसीलदार हेमंत कुमार, एसडीओ दुष्यंत कुमार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और तत्काल दूसरा ट्रांसफार्मर लगवाए जाने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने जाम खोला।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024