मित्रों के साथ मिलकर बेटे ने की पिता की हत्या

पहचान छिपाने के लिए चेहरे को जला दिया था

मित्रों के साथ मिलकर बेटे ने की पिता की हत्या

चार मई को राया क्षेत्र में बक्से में बंद मिला था शव

मथुरा। चार मई को राया क्षेत्र में ग्राम आयरा के पास प्लाट में मिले अज्ञात व्यक्ति के अधजले शव की पहचान करने के बाद हत्या की घटना का चौंकाने वाला खुलासा किया है। होमोसेक्सुअल मित्रों के साथ मिलकर बेटे ने ही पिता को मौत के घाट उतारा था। पहचान छुपाने के लिए चेहरे को जला दिया था। बेटे के होमोसेक्सुअल संबंधों का पिता विरोध करता था। इसको लेकर बाप बेटे में आये दिन झगडे होते थे। इसके बाद पुत्र ने पिता की हत्या की साजिश रखी और अपने मित्रों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दे दिया।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के बेटे और मुख्य अभियुक्त अजीत निवासी अन्तापाडा थाना कोतवाली, कृष्णा पुत्र मुन्ना लाल निवासी प्रताप नगर चौराहा लक्ष्मी नगर थाना जमुनापार, लोकेश पुत्र राकेश निवासी घीया मंडी भार्गव गली चौक बाजार थाना कोतवाली तथा दीपक पुत्र लालाराम निवासी मौहल्ला गुजराना चौबियापाड़ा थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया है। शव की शिनाख्त और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना राया पर तीन टीमंे गठित की गईं थीं।

छह मई को थाना कोतवाली पर मोहनलाल शर्मा पुत्र आनन्द मूर्ति निवासी अन्तापाडा थाना कोतवाली मथुरा के गुम होने की मौखिक सूचना प्राप्त हुई थी। कार्यवाही करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक थाना राया अशोक कुमार, एसआई राजकुमार थाना राया, एसआई थाना राया कृष्ण कुमार, एसआई थाना राया विनय कुमार, एसआई दीपक नागर थाना राया, प्रभारी स्वाट टीम अभय कुमार शर्मा, सर्विलांस प्रभारी विकास शर्मा, संजीव कुमार थाना महावन आदि थे।
 
मुठभेड में गोली लगने से दो हुए घायल
लोकेश व दीपक माहौर को यमुनापुल के नीचे शमशान घाट के पास से गिरफ्तार किया जबकि रात के समय राया हाथरस रोड भूडरी बम्बा के पास से पुलिस मुठभेड़ के बाद अजीत व कृष्णा वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त अजीत व कृष्णा को बाएं पैर की पिंडली में गोली है। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024