जमीनी विवाद में मारा पीटाः एसपी से लगाया न्याय की गुहार

जमीनी विवाद में मारा पीटाः एसपी से लगाया न्याय की गुहार

बस्ती । लालगंज थाना क्षेत्र के ठुकठुईया निवासी पन्नेलाल पुत्र स्वर्गीय जगनेवास ने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर जमीनी विवाद में न्याय दिलाने और दबंगों से अपने परिवार के जान माल के रक्षा की गुहार लगाया है। एसपी को दिये पत्र में पन्नेलाल ने कहा है कि उसका मकान बैनामा शुदा जमीन गाटा संख्या 65 में स्थित है। गांव के ही बब्लू यादव पुत्र राम प्रसाद, रामनेवास, जगनेवास, श्रीराम पुत्रगण राम प्रसाद, पंकज, धीरज पुत्रगण श्रीराम आदि गत 11 मई को जबरिया नींव खोदने लगे जब उसकी बहन मंजू और पत्नी सुधा ने नींव खोदने का  विरोध किया तो वे गालियां देने लगे।
 
उक्त लोगों ने पुलिस बुला लिया और पुलिस ने हम लोगों को उल्टे धमकियां दी और पन्नेलाल, मंजू देवी और सुधा को दो छोटे बच्चों समेत लालगंज थाने पर लेकर चले गये और तरह-तरह की धमकियां देने के साथ ही शांति भंग में कार्रवाई कर दिया। वे जमानत के बाद घर आये।
 
  पत्र में  पन्नेलाल ने कहा है कि  बब्लू यादव आदि पुलिस को अपने पक्ष में करके जबरिया उनकी जमीन पर कब्जा कर लेने चाहते हैं । उन्होने अपने परिवार के जान माल के रक्षा के साथ ही जमीन की पैमाइश कराकर विवाद का निस्तारण कराने का आग्रह किया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024